--Advertisement--

नई गाड़ियां चलाने के शौक में चुराने लगा वाहन, 4 दोपहिया वाहन बरामद

Bharatpur News - इंदौर| गांजा, नाइट्रावेट का नशा और नई-नई गाड़ियां चलाने के शौक में 19 साल का युवक दोपहिया गाड़ियां चुराने लगा। क्राइम...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:21 AM IST
Nagar News - vehicle 4 two wheeler recovered steals in hobby of running new trains
इंदौर| गांजा, नाइट्रावेट का नशा और नई-नई गाड़ियां चलाने के शौक में 19 साल का युवक दोपहिया गाड़ियां चुराने लगा। क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर इससे चार दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। इसके पास से एक मास्टर-की भी मिली है, जिसके जरिए यह वारदात करता था। इसने आधा दर्जन से ज्यादा वाहन चुराना कबूला है। यह शहर से गाड़ियां चुराकर गांवों में बेच देता था। क्राइम ब्रांच के एएसपी अमरेंद्र सिंह चौहान के मुताबिक, मदीना मसजिद आजाद नगर निवासी आरोपी मुस्तकीम हाल ही में जेल से छूटा था। सूचना मिली कि यह एक बाइक को सस्ते दाम में बेचने की फिराक में घूम रहा है। टीम ने पकड़ा तो इसके पास से एमपी 09 एनए 6696 नंबर की बाइक मिली, जो आरोपी ने देवी अहिल्या गर्ल्स होस्टल से चुराई थी। आरोपी ने जनवरी में तुकोगंज थाना क्षेत्र से सफेद रंग की एक्टिवा (एमपी 09 यूएच 1188), संयोगितागंज से काले रंग की पल्सर गाड़ी (एमपी 09 एलजी 4948) और खजराना से मेरून रंग की पैशन बाइक (एमपी 09 एलडी 4113) चोरी करना कबूला है।

आरोपी ने बताया कि वह पांचवीं तक पढ़ा है। पिता का देहांत हो चुका है। मां लोगों के घरों में काम करती है। उसका दोस्त गुल्फाम जेल में बंद है। उसी ने वाहन चोरी करना सिखाया। इसने बजाज कंपनी के वाहन की एक मास्टर-की बना रखी थी। इसी से वह इसी कंपनी के वाहनों के लॉक खोल लेता था। कई वाहन चोरी करने के बाद जो रुपए मिलते थे, उससे गांजा व नाइट्रावेट खरीदकर नशा करता था। आरोपी को लसूड़िया पुलिस अपने यहां चोरी के एक केस में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी।

X
Nagar News - vehicle 4 two wheeler recovered steals in hobby of running new trains
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..