Hindi News »Rajasthan »Bhawani Mandi» अध्यक्ष पद का निर्णय नहीं होने से व्यापार संघ का चुनाव रद्‌द, अब 25 मार्च को होगा

अध्यक्ष पद का निर्णय नहीं होने से व्यापार संघ का चुनाव रद्‌द, अब 25 मार्च को होगा

व्यापार महासंघ अध्यक्ष पद के रविवार को हुए चुनाव में अध्यक्ष पद के तीन के बीच में निर्णय नहीं हो पाने से 25 मार्च तक...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 12, 2018, 02:05 AM IST

व्यापार महासंघ अध्यक्ष पद के रविवार को हुए चुनाव में अध्यक्ष पद के तीन के बीच में निर्णय नहीं हो पाने से 25 मार्च तक के लिए आगे टाल दिए गए हैं। अब ये चुनाव 25 मार्च को होंगे।

संरक्षक डाॅ. जेके अरोड़ा, ईश्वरचंद भटनागर, दुर्गा पारेता, डाॅ. प्रवीण शर्मा, हाजी फकरुद्दीन ठेकेदार, अमरीकसिंह आदि की उपस्थिति में चुनाव की कार्रवाई शुरू करवाई गई। चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए वर्तमान अध्यक्ष नरेश माधवानी, हरीश व प्रमोद नागोरी तथा सोनू होरा के अलावा राजकुमार पोरवाल व राजेंद्र भूतड़ा मैदान में थे। इनमें से नाम वापसी के बाद माधवानी, पोरवाल और भूतड़ा मैदान में रह गए। इस बीच इन तीनों को एक कमरे में बिठाकर बात की गई, लेकिन बात नहीं बनी। इससे पूर्व माधवानी पैनल ने विभिन्न सहायक संगठनों के अध्यक्षों के साइन करवाकर वर्तमान कार्यकारिणी को बनाए रखना का पत्र दिया था, लेकिन अन्य लोगों ने इसे पूरे संगठन का निर्णय नहीं बताते हुए इसे मानने से इंकार कर दिया। सदस्यों के हाथ भी खड़े करवाकर निर्णय करवाना चाहा। इस बीच कई सदस्य एक तरफा निर्णय होता देख बैठक का बहिष्कार कर चले गए। बाद में चुनाव कार्यक्रम रद्‌द कर अगली तारीख 25 मार्च तय कर दी। जिसमें केवल महासंघ के सहायक संगठनाें के केवल अध्यक्ष से ही मतदान करवाने की कहा गया, लेकिन इसका भी कई सदस्यों ने विरोध करते हुए महासंघ के सभी सदस्यों से मतदान करवाने की मांग की है। सदस्यों का कहना था कि व्यापार संघ के नियम के मुताबिक राजनीतिक क्षेत्र का कोई भी व्यक्ति इसका पदाधिकारी नहीं बनना चाहिए। उधर, इस अवसर पर पालिका उपाध्यक्ष, विनय पोरवाल, प्रदीप शर्मा, पूर्व अध्यक्ष राजेश नाहर, दुर्गा ठेकेदार, पूर्व महामंत्री प्रीतपालसिंह समेत कई अन्य लोग मौजूद थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhawani Mandi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×