• Home
  • Rajasthan News
  • Bhawani Mandi News
  • बाइक सवार काे बचाने में दाह संस्कार से लौट रहे ग्रामीणों की जीप पलटी, 7 लोग घायल
--Advertisement--

बाइक सवार काे बचाने में दाह संस्कार से लौट रहे ग्रामीणों की जीप पलटी, 7 लोग घायल

भवानीमंडी|झालरापाटन के झूमकी में दाह संस्कार कर लौट रहे ग्रामीणों की जीप सोमवार दोपहर भवानीमंडी बाईपास पर मांडवी...

Danik Bhaskar | Feb 13, 2018, 02:05 AM IST
भवानीमंडी|झालरापाटन के झूमकी में दाह संस्कार कर लौट रहे ग्रामीणों की जीप सोमवार दोपहर भवानीमंडी बाईपास पर मांडवी लिंक के पास एक बाइक को बचाने के चक्कर में पलट गया। इससे वाहन सवार 5 ग्रामीणों के अलावा बाइक सवार दोनों युवकों के भी चोंटें आईं। जीप चालक गंभीर होने से उसे झालावाड़ रैफर कर दिया।

गरोठ पुलिसथाना क्षेत्र के मोरड़ी गांव के 12 लाेग झूमकी गांव में दाह संस्कार कार्यक्रम में भाग लेकर वापस गरोठ की जा रहे थे। मांडवी लिंक से एक बाइक पर पंकज हरिजन व राजमल तेली जैसे ही दूसरी ओर आने के लिए बाईपास पर आए, सामने से यह वाहन आ गया। वाहन चालक ने उसे बचाते हुए वाहन को घुमाया तो वह बाईपास से दूसरी ओर उतरकर नीचे सड़क पर पलट गया। जिससे वाहन व बाइक सवारों के चोटें आ गई। घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। इसमें गंभीर घायल हुए वाहन चालक योगेश को झालावाड़ रैफर कर दिया। बाकी 4 अन्य ललित शंकर, कालीबाई, बबलीबाई, दीपक पाटीदार के हाथ-पैर में चोटें आने से उनका भवानीमंडी में प्राथमिक उपचार किया गया। बाइक सवार दोनों युवकों के भी चोटें आई है।

डग-सुकेत मेगा हाइवे पर बाइक भिड़ंत में 2 की माैत

डग. डग-सुकेत मेगा हाइवे पर डोडी फंटे के पास सोमवार रात 8 बजे दाे बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हाे गई। हादसे में दोनों बाइक चालक की मौत हो गई। घटना में एक अन्य घायल हो गया। पुलिस के अनुसार भैंसडिया गांव निवासी भगवान सिंह पुत्र धर्मराज बंजारा व दूसरी बाइक पर सवार मेरुखेड़ी निवासी बहादुरसिंह पुत्र दानु सिंह की बाइक भिड़ंत में माैत हाे गई। जबकि भैंसडिया गांव निवासी एक अन्य नरसिंह घायल हो गया। जिसका डग अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

भवानीमंडी. पलटी जीप।