• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhawani Mandi
  • खोद गांव की 7 करोड़ से बनी पुलिया का किया लोकार्पण, विधायक ने निकाली विकास यात्रा
--Advertisement--

खोद गांव की 7 करोड़ से बनी पुलिया का किया लोकार्पण, विधायक ने निकाली विकास यात्रा

क्षेत्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जनता के बीच जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। सत्ताधारी दल के भाजपा...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:05 AM IST
खोद गांव की 7 करोड़ से बनी पुलिया का किया लोकार्पण, विधायक ने निकाली विकास यात्रा
क्षेत्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जनता के बीच जाने का सिलसिला शुरू हो गया है। सत्ताधारी दल के भाजपा विधायकों ने विकास यात्रा के जरिए अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनवाना शुरू कर दिया है।

डग क्षेत्र के विधायक रामचंद सुनारीवाल ने शनिवार से पास के धार्मिक स्थल धरनावद के बालाजी से अपनी विकास यात्रा की शुरूआत की। भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ताऊ ने मंदिर में पूजा अर्चना कर यात्रा को रवाना किया। इस दौरान खोद गांव में बनी करीब 7 करोड़ रुपए लागत की पुलिया का लोकार्पण भी किया।

छत्रपुरा में 12 लाख रुपए लागत के खाद्य गोदाम का भी समारोह किया। खेजडिय़ा खाल पुलिया के लिए विधायक कोष से 5 लाख रुपए मुख्य सड़क से करणपुरा गांव तक सीसी सड़क के लिए 2 लाख रुपए देने की घोषणा की। विधायक ने ग्रामीणों से संपर्क किया। अपने कार्यकाल की उपलब्धियां बताई। कार्यक्रम के दौरान पंचायत समिति प्रधान रमेशचंद मेघवाल,

वरिष्ठ भाजपा नेता मानसिंह चौैहान ठीकरिया, भवानीमंडी पालिका अध्यक्ष पिंकी गुर्जर अल्पसंख्यक बोर्ड सदस्य दिनेश जैन, हड़मत सिंह, राकेश गुप्ता भिलवाड़ी, राधेश्याम गुप्ता, सुनीश दीक्षित, रंजीता पांडे, रामलाल गुर्जर, उदयसिंह राजोरा समेत कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

X
खोद गांव की 7 करोड़ से बनी पुलिया का किया लोकार्पण, विधायक ने निकाली विकास यात्रा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..