भवानी मंडी

--Advertisement--

भास्कर न्यूज | झालावाड़

भास्कर न्यूज | झालावाड़ फिल्म पद्मावत के विरोध के एहतियात के तौर पर गुरुवार को सुबह के समय चलने वाली रोडवेज बसों...

Danik Bhaskar

Jan 26, 2018, 02:05 AM IST
भास्कर न्यूज | झालावाड़

फिल्म पद्मावत के विरोध के एहतियात के तौर पर गुरुवार को सुबह के समय चलने वाली रोडवेज बसों का संचालन नहीं किया गया। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। विभिन्न मार्गों की करीब 6 बसें प्रभावित हुईं।

सुबह बसों का संचालन नहीं होने से सबसे अधिक परेशानी स्कूल टीचर और कर्मचारियों को हुई। 10 बजे बाद बसों का संचालन किया गया। झालावाड़ डिपो के मुख्य प्रबंधक अनिल पारीक ने बताया कि सुबह के 6 बजे जाने वाली झालावाड़-बांसवाड़ा, झालावाड़-डूंगरपुर, झालावाड़-कोटा बसें मार्ग पर नहीं भेजी गई हैं। इसके अलावा अन्य डिपो से भी सुबह के समय संचालित होने वाली बसें नहीं आईं। इससे मध्यप्रदेश, इंदौर, उज्जैन की यात्रा करने वाले यात्री भी परेशान हुए। 10 बजे बाद बसों का नियमित संचालन किया गया है। इधर, शहर के टाकिज पर भी दिनभर पुलिस जाप्ता तैनात रहा।

भवानीमंडी|पद्‌मावत फिल्म का भवानीमंडी के पास मध्यप्रदेश के धुआंखेड़ी रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन हुआ। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार सुबह पास के मप्र के धुआंखेड़ी रेलवे स्टेशन पर करीब 15 मिनट तक लोकल सवारी ट्रेन को रोक दिया। भवानीमंडी में भी विरोध की आंशका से रेलवे स्टेशन पर एसडीएम राकेश मीणा, डीएसपी वैभव शर्मा एवं सीआई सुनील कुमार मय फोर्स के पहुंच गए। एक अन्य रेलवे स्टेशन झालावाड़ रोड पर तहसीलदार मनमोहन गुप्ता को भेजा गया। भवानीमंडी रेलवे स्टेशन पर दोपहर तक जाब्ता तैनात रहा। इस दौरान रेल में आ-जा रहे लोगों पर निगरानी रखी गई। यहां पर शांति बनी रही। मध्यप्रदेश की ओर से बाइक पर प्रदर्शन करते आ रहे लोग, भवानीमंडी से आगे की ओर वापस एमपी की ओर रवाना हो गए।

Click to listen..