• Home
  • Rajasthan News
  • Bhawani Mandi News
  • शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जयपुर में जहर, युवक की मौत
--Advertisement--

शादीशुदा प्रेमी-प्रेमिका ने खाया जयपुर में जहर, युवक की मौत

नेहरावद गांव से दो मार्च को अपनी पांच माह की बेटी को सोता छोड़ अपने प्रेमी के साथ फरार हुई महिला व उसके प्रेमी का पता...

Danik Bhaskar | Mar 11, 2018, 02:10 AM IST
नेहरावद गांव से दो मार्च को अपनी पांच माह की बेटी को सोता छोड़ अपने प्रेमी के साथ फरार हुई महिला व उसके प्रेमी का पता लग गया है।

प्रेमी भी पहले से विवाहित था। दोनों के दो-दो संतानें थी। दोनों ने जयपुर पहुंचकर जहर खा लिया। दोनों के शव जयपुर के बंगरू थाना क्षेत्र में सूनी जगह पड़े मिले। जिसमें प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका की हालत गंभीर होने पर उसका जयपुर में ही एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है। सीआई सुनील कुमार ने शनिवार को बताया कि मृतक भगवान गुर्जर का शव नेहरावद गांव ले आकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना में नेहरावद गांव निवासी संगीता बैरवा की महावीर से शादी हुई थी। 2 मार्च की रात को 9 बजे वह और उसका पति महावीर दोनों घर में सो गए। रात 10 बजे बालिका काजल रोई तो आंख खुलने पर संगीता गायब मिली। तलाश करने पर पता चला कि वह गांव के ही भगवान गुर्जर के साथ फरार हो गई। सीआई ने बताया कि जयपुर पुलिस से इस मामले में सूचना मिलने पर परिजनों को सूचित किया। परिजनों ने वहां पहुंचकर युवक के शव को प्राप्त किया।