• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhawani Mandi
  • थाने का रिकॉर्ड देखकर कलेक्टर ने पुलिस कर्मियों की पीठ ठोकी
--Advertisement--

थाने का रिकॉर्ड देखकर कलेक्टर ने पुलिस कर्मियों की पीठ ठोकी

भवानीमंडी. पुलिस थाने का निरीक्षण करते कलेक्टर। भास्कर न्यूज | भवानीमंडी कलेक्टर जितेंद्र कुमार सोनी ने...

Dainik Bhaskar

Mar 29, 2018, 02:15 AM IST
थाने का रिकॉर्ड देखकर कलेक्टर ने पुलिस कर्मियों की पीठ ठोकी
भवानीमंडी. पुलिस थाने का निरीक्षण करते कलेक्टर।

भास्कर न्यूज | भवानीमंडी

कलेक्टर जितेंद्र कुमार सोनी ने पुलिस थाने के रिकॉर्ड संधारण की तारीफ की। रिकॉर्ड को बहुत करीने से डिब्बों में रखा गया था। उसे देख कलेक्टर ने कहा अच्छा मेंटेन हो रहा है। इसके बाद उन्होंने हथियार कक्ष देखा। बीट कांस्टेबल से भी बात की। इस दौरान एसडीएम राकेश मीणा व सीआई सुनील कुमार भी मौजूद थे।

कलेक्टर ने बाद में कृषि विभाग गए और वहां पर क्रॉप कटिंग प्रशिक्षण कार्य का जायजा लिया। करावन में प्रधानमंत्री आवास योजना के मकानों का अवलोकन करने के बाद स्कूल के खेल मैदान का भी निरीक्षण कर उसके गेट लगवाने की कहा।

सुनेल. पंचायत समिति सुनेल का बुधवार को कलेक्टर जितेंद्र कुमार सोनी ने औचक निरीक्षण किया। पंचायत समिति सुनेल की सभी शाखाओं का निरीक्षण किया गया। विकास अधिकारी महेश कुमार ने सभी शाखाओं का निरीक्षण करवाया। कलेक्टर ने सबसे पहले महा नरेगा शाखा में मस्टररोल जारी करने वाले संबंधित प्रपत्रों का निरीक्षण किया। संबंधित शाखा प्रभारी से पूछताछ की। सूचना प्रौद्योगिकी विकास की शाखा का निरीक्षण किया, उसके बाद बैठक सभागार हॉल का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए। पंचायत समिति के निरीक्षण वृतांत की रिपोर्ट का अवलोकन किया। ग्राम पंचायत समिति के प्रधानमंत्री आवास योजना में निशुल्क दिए गए प्लॉट का वितरण आवास का निरीक्षण कर संपूर्ण कॉलोनी का नाम प्रधानमंत्री आवास कॉलोनी रखने के निर्देश दिए। निरीक्षण के समय उनके साथ ग्राम सेवक सुरेश जैन मौजूद रहे।

सुनेल. पंचायत समिति का निरीक्षण करते कलेक्टर।

X
थाने का रिकॉर्ड देखकर कलेक्टर ने पुलिस कर्मियों की पीठ ठोकी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..