--Advertisement--

कांग्रेस ने भी शुरू की बूथ लेबल कार्यकर्ता बैठक

भवानीमंडी. राजनीतिक पार्टियों में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। भाजपा की तरह ही...

Danik Bhaskar | Jan 14, 2018, 02:15 AM IST
भवानीमंडी. राजनीतिक पार्टियों में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। भाजपा की तरह ही कांग्रेस ने भी बूथ लेबल मैनेजमेंट की ओर ध्यान देना शुरू कर दिया है।

बूथ मेनेजमेंट को पुख्ता करने के लिए बूथ लेबल कार्यकर्ताओं ने मीटिंग शुरू कर दी है। इसकी शुरूआत स्वयं कांग्रेस जिलाध्यक्ष व डग के पूर्व विधायक मदनलाल वर्मा ने शुक्रवार को अपने क्षेत्र के गुराडियाजोगा के बंबोरी के बालाजी से की। चार-पांच बूथ के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर, बूथ मेनेजमेंट व चुनाव के समय मतदान कराने के तौर-तरीकों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि वे दो माह तक निरंतर अभियान चलाकर अपने क्षेत्र के सभी 282 बूथों पर इसी तरह संपर्क कर चुनाव मतदान प्रबंधन को मजबूती देंगे। ध्यान रहे कि भाजपा भी बूथ मजबूत करने के लिए बूथ जीतो चुनाव जीतो कार्यक्रम शुरू कर चुकी है। दो दिन पहले भाजपा के बूथ विस्तारकों ने भवानीमंडी में कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर इस कार्य की समीक्षा की थी।

नव मतदाताओं से संपर्क कर अभियान से जोड़ा: सुनेल. निपानिया में मंदिर परिसर में नव मतदाता पंजीकरण अभियान को लेकर बैठक हुई। इसमें मुख्य अतिथि जिला मतदाता पंजीकरण अभियान के संयोजक राजेंद्र कुमार जैन, पूर्व जिला उपाध्यक्ष जीवंधर जैन, अशोक पाटीदार, नरसिंह दांगी रमेश दांगी रहे। नव मतदाता पंजीकरण के जिला संयोजक ने बताया कि मतदाताओं को भाजपा से जोड़ने के लिए 1 से 15 जनवरी तक जिले में विशेष अभियान चलाया जा रहा है।