विज्ञापन

आंवली के ग्रामीणों को नहीं मिलेगी टोल में छूट

Dainik Bhaskar

Jan 29, 2018, 02:20 AM IST

Bhawani Mandi News - आंवली के ग्रामीणों ने गांव के पास स्थित भवानीमंडी मेगा हाइवे टोल नाके से उनके वाहनों को टोल फ्री करवाने की मांग की...

आंवली के ग्रामीणों को नहीं मिलेगी टोल में छूट
  • comment
आंवली के ग्रामीणों ने गांव के पास स्थित भवानीमंडी मेगा हाइवे टोल नाके से उनके वाहनों को टोल फ्री करवाने की मांग की थी, जिसे मेगा हाइवे ऑथोरिटी ने मना कर दिया।

पुलिस ने रास्ता रोकने पर, मुकेश पाटीदार, परमानंद प्रजापति, राधेश्याम पाटीदार, हुकुम सुथार, मुकेश नाई, पूरीलाल, दिनेश प्रजापत, राजेश पाटीदार समेत 30-32 अन्य लोगों के खिलाफ रास्ता रोकने आदि की धारा में मामला दर्ज किया है। आंवली टोल नाका भवानीमंडी से 7 किमी दूर और आंवली गांव के एकदम नजदीक है। ग्रामीणों को भवानीमंडी की ओर दिनभर काम रहता है। उन्हें आवागमन के लिए टोल देना पड़ रहा है। गत दिनों सरपंच हसीना पाटीदार ने एसडीएम को ज्ञापन देकर उनका टोल टैक्स फ्री कराने की मांग की थी। शनिवार को ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने रास्ता रोक दिया। वे मेगा हाइवे ऑथोरिटी एवं एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। समझाइश के बाद ग्रामीणों के प्रतिनिधि प्रदर्शन समाप्त कर, बातचीत के लिए एसडीएम कार्यालय आ गए। यहां पर डीएसपी वैभव शर्मा, सीआई सुनील कुमार एवं टोल ठेके के प्रतिनिधि आ गए। एसडीएम ने ग्रामीणों को बताया कि आंवली के ग्रामीणों का टोल फ्री करवाने की मेगा हाइवे से मना आ गई है। अब कुछ छूट के साथ मासिक पास बनाया जा सकता है, लेकिन ग्रामीण इससे संतुष्ट नहीं हुए।

X
आंवली के ग्रामीणों को नहीं मिलेगी टोल में छूट
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन