--Advertisement--

सांस्कृतिक कार्यक्रमों में दी मनमोहक प्रस्तुतियां

Bhawani Mandi News - सुनेल. बाल भारती आदर्श माध्यमिक स्कूल सलोतिया में रविवार को 10वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का...

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 02:25 AM IST
सांस्कृतिक कार्यक्रमों में दी मनमोहक प्रस्तुतियां
सुनेल. बाल भारती आदर्श माध्यमिक स्कूल सलोतिया में रविवार को 10वीं कक्षा के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य अतिथि पंचायत समिति प्रधान कन्हैयालाल पाटीदार, विशिष्ट अतिथि वरदीचंद भंडारी, परसराम नागर, गोवर्धनलाल, जगदीश राठौर, व्याख्याता दिनेश राठौर, जगदीश राठौर मौजूद रहे। प्रधान ने कार्यक्रम के दौरान 10वीं कक्षा के विद्यार्थियों को विदाई दी। सरस्वती विद्या मंदिर उच्च प्राथमिक स्कूल उन्हैल में भी 8वीं के विद्यार्थियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन हुआ। इसकी अध्यक्षता कन्हैयालाल दांगी ने की। उधर, शांति निकेतन उच्च प्राथमिक स्कूल में शनिवार को कक्षा 8वीं के छात्र-छात्राओं का विदाई समारोह का आयोजन पूर्व सरपंच रानी सोनी की अध्यक्षता में हुआ। समारोह में विशिष्ठ अतिथि भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र फोफलिया, भाजपा युवा नेता सुरेंद्र सोनी, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद तहसील सह संयोजक शुभम सोनी एवं अध्यक्षता प्रेमचंद वर्मा ने की। समारोह में छात्र-छात्राओं ने विभिन्न रोचक मनमोहक प्रस्तुतियां दी। छात्र-छात्राओं को तिलक लगाकर विदाई दी।

सुनेल. विदाई समारोह में उपस्थित छात्र-छात्राएं।

हवन कर वरिष्ठ छात्रों को विदाई दी

भवानीमंडी| बालनिकेतन माध्यमिक स्कूल में रविवार को हवन पूजन कर, कक्षा 10 वी के छात्रों को विदाई दी। हवन के दौरान परीक्षा में सफलता की कामना की गई। कार्यक्रम में अध्यक्ष संतोष चौधरी, राजकुमार चौधरी के अलावा विद्यार्थियों ने भी हवन पूजन में भाग लिया। छात्रों से कहा गया कि लक्ष्य तय करके पढ़ाई करें।

भवानीमंडी. हवन कर विद्यार्थियों को विदाई देते गायत्री शक्तिपीठ के कार्यकर्ता।

कालारेवा स्कूल में वार्षिकोत्सव मनाया

खानपुर. राजकीय उत्कृष्ट उच्च प्राथमिक स्कूल कालारेवा पर शनिवार को वार्षिकोत्सव मनाया गया। समारोह में प्रधानाचार्य कमलकुमार लुनीवाल ने कक्षा 8वीं के बालकों का माला पहना कर उपहार देकर स्वागत किया और उनके उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद दिया। बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई।

X
सांस्कृतिक कार्यक्रमों में दी मनमोहक प्रस्तुतियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..