• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhawani Mandi
  • प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यों की गति धीमी, समय पर पूरा करने की हिदायत: सोनी
--Advertisement--

प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यों की गति धीमी, समय पर पूरा करने की हिदायत: सोनी

Bhawani Mandi News - प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के अंतर्गत निर्माणाधीन आवासों एवं गरीब बेसहारा लोगों के लिए संचालित रैन बसेरों...

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2018, 02:25 AM IST
प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यों की गति धीमी, समय पर पूरा करने की हिदायत: सोनी
प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के अंतर्गत निर्माणाधीन आवासों एवं गरीब बेसहारा लोगों के लिए संचालित रैन बसेरों का कलेक्टर डॉ. जितेंद्रकुमार सोनी के नेतृत्व में एडीएम भवानी सिंह पालावत सहित उपखंड अधिकारियों विकास अधिकारियों, तहसीलदार, नायब तहसीलदारों सहित अन्य अधिकारियों ने आकस्मिक निरीक्षण किया।

कलेक्टर ने पंचायत समिति भवानीमंडी की ग्राम पंचायत पिपलिया में इस योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन आवासों का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि उनिरीक्षण कराने का उद्देश्य कार्यों को पूर्ण करवाकर पात्र व्यक्ति को शीघ्र पक्के आवास का लाभ प्रदान करना है। एडीएम भवानी सिंह पालावत ने ग्राम पंचायत असनावर में प्रधानमंत्री आवास योजना के निर्माणाधीन आवासों के साथ-साथ अकलेरा स्थित रेन बसेरा का भी आकस्मिक निरीक्षण किया। पिड़ावा के एसडीएम राकेश मीणा, उपखंड अधिकारी झालावाड़ ने ग्राम पंचायत सलोलिया में, बीआर विश्वनोई उपखंड अधिकारी खानपुर ने ग्राम पंचायत खानपुर-चांदखेड़ी में निरीक्षण किया। साथ ही ग्राम सचिव को रेन बसरे को 24 घंटे खोलने और रेन बसेरे में रह रहे व्यक्तियों के लिए सभी आधारभूत सुविधाओं का विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए। वहीं विकास अधिकारी जितेंद्रसिंह चूडावत ने ग्राम पंचायत गिरधरपुरा, बगदर में, सहायक अभियंता पिड़ावा ने ग्राम पंचायत कनवाड़ी में निरीक्षण किया। अकलेरा उपखंड अधिकारी अश्वनी के पंवार तथा पीईओ ने ग्राम पंचायत थरोल व घाटोली में, उपखंड अधिकारी मनीषा तिवारी ने ग्राम पंचायत कोलाना पंचायत समिति झालरापाटन का निरीक्षण किया।

X
प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यों की गति धीमी, समय पर पूरा करने की हिदायत: सोनी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..