Hindi News »Rajasthan »Bhawani Mandi» गैस चूल्हे पर खाना बनाते समय नलची फटी, 4 झुलसे

गैस चूल्हे पर खाना बनाते समय नलची फटी, 4 झुलसे

भवानीमंडी. गैस चूल्हे की नलची फटने से झुलसा व्यक्ति अस्पताल में भर्ती। भवानीमंडी| पावर हाउस के सामने एक मकान में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 04, 2018, 02:25 AM IST

भवानीमंडी. गैस चूल्हे की नलची फटने से झुलसा व्यक्ति अस्पताल में भर्ती।

भवानीमंडी| पावर हाउस के सामने एक मकान में मंगलवार को दोपहर घरेलू गैस चूल्हे पर खाना बनाते समय सिलेंडर की नलची फटने से चार लोग झुलस गए, जिन्हें उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर लोगों को जिला अस्पताल में रैफर कर दिया है। आग लगने के बाद कमरे में फैली गैस के विस्फोटक होने से मकान के अंदर कमरे की दीवार भी ढह गई। वहीं एक खिड़की सड़क पर जा गिरी।

सूचना पर एसडीएम डॉ. राकेशकुमार मीना, डीवाईएसपी वैभव शर्मा, सीआई सुनील कुमार जाब्ता लेकर पहले अस्पताल पहुंचे व बाद में घटनास्थल का मुआयना कर जांच के आदेश दिए। सीआई ने बताया कि राजस्थान टेक्सटाइल मिल के पावर प्लांट में कार्य करने वाले दोपहर में लंच करने घर पर आए। खाना बनाने के दौरान गैस की टंकी में रिसाव होने से चार व्यक्ति, जिसमें सेल्वाकुमार पुत्र ताराराम तिरछी (25), एलावर्शन पुत्र ऐलाव ताहिरा (25) यादव थाना नई वेली तमिलनाडु, रामू पुत्र रामजीत (42) जिला देवरिया (उप्र) व उसका साथी ओमप्रकाश पुत्र बंका यादव (26) निवासी लाहरोड जिला देवरिया ( उप्र ) बुरी तरह झुलस गए। इनमें से दो श्रमिकों को झालावाड़ रैफर किया गया। ऋषभ गैस एजेंसी संचालक सुरेशकुमार जैन ने बताया कि भारत गैस सिलेंडर अवैध है। गैस चूल्हे पर लगी नलची और रेगुलेटर भी अवैध नकली है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhawani Mandi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×