--Advertisement--

मेन रोड स्थगन मामले में अपर कोर्ट में अपील

स्टेशनतिराहे से पचपहाड़ बाईपास तक 10.50 करोड़ रुपए लागत से सीसी सड़क निर्माण कार्य जारी है। इसमें बढ़ते ट्रैफिक दबाव को...

Danik Bhaskar | Jan 05, 2018, 02:25 AM IST
स्टेशनतिराहे से पचपहाड़ बाईपास तक 10.50 करोड़ रुपए लागत से सीसी सड़क निर्माण कार्य जारी है। इसमें बढ़ते ट्रैफिक दबाव को देखते हुए सड़क की चौड़ाई बढ़ाने के लिए मकानों और धर्मस्थल के बाहर फुटपाथ हटाए जा रहे है। भवानीमंडी और पचपहाड़ में धर्मस्थल कमेटियों ने सड़क चौड़ीकरण के लिए विकास में योगदान देते हुए अपने सड़क किनारे के फुटपाथ आदि हटा लिए है। इस रोड पर दो जगह बरामदे बने हुए है। जिनके अदालत में वाद चल रहे है। एईएन मनोज गुप्ता ने बताया कि एक बरामदे के मामले में अदालत ने स्थगन दिया हुआ है। इसे खारिज करवाने के अगली एडीजे कोर्ट में अपील कर दी है। जबकि दूसरा मामला नगर पालिका क्षेत्राधिकार का है। नगर पालिका ईओ मनीश कुमार मीणा ने गुरुवार को बताया कि इस मामले को दिखवा रहे है। कोई मामला है तो इसकी अपर कोर्ट में अपील करेंगे।

बजरीकी अनुपलब्धता से लंबित हुआ काम: सड़कनिर्माण में साथ के नाले तो बनाए जा रहे है, लेकिन रेत पर कोर्ट की रोक के चलते बीच सड़क का निर्माण अभी तक शुरू नहीं हुआ है। इस सड़क को आरटीएम के पास खोद भी दिया गया है। जिससे राहगीरों को वहां से गुजरने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।