Hindi News »Rajasthan »Bhawani Mandi» कर्मचारी महासंघ ने तीन दिवसीय सामूहिक अवकाश को लेकर की चर्चा

कर्मचारी महासंघ ने तीन दिवसीय सामूहिक अवकाश को लेकर की चर्चा

झालावाड़| अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ के घटक संगठनों विभिन्न संगठनों के कर्मचारियों और महासंघ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 16, 2018, 02:25 AM IST

झालावाड़| अखिल राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ के घटक संगठनों विभिन्न संगठनों के कर्मचारियों और महासंघ के पदाधिकारियों की बैठक हुई।

इसमें प्रदेशस्तरीय आंदोलन के तहत 22 से 24 जनवरी तक कर्मचारियों को सामूहिक अवकाश पर रहने के निर्णय की जानकारी दी गई। महासंघ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र कुमार सोनी के नेतृत्व मे हुई बैठक में जिला प्रभारी ललित गोयल, संघर्ष समिति संयोजक दीपक आचार्य सहसंयोजक संदीप सिंह मीणा सहित महासंघ के घटक संगठनों के पदाधिकारियों के साथ महासंघ के समस्त पदाधिकारी शामिल थे। जिले में खानपुर से राजेंद्र गौतम, अकलेरा से पानाचंद मीणा, रामप्रसाद मीणा, दिनेश कुमार शर्मा मनोहरथाना से भूरालाल मीणा, अशोक कुमार शर्मा, झालरापाटन से रमन नामदेव, बालचंद नागर, रायपुर से इंदरमल राठौर, पिड़ावा से मनोज जैन, सुनेल से मेहरबान सिंह, रामप्रसाद नागर, भवानीमंडी से जोरावर सिंह चौैहान डग चौमहला से प्रदीप सिंह, जयराम गुर्जर को प्रभारी नियुक्त कर जिम्मेदारी दी गई। महासंघ जिला महामंत्री चंदन चतुर्वेदी ने कहा कि तीन दिन के सामूहिक अवकाश को चेतावनी दिवस के तौर पर मनाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhawani Mandi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×