भवानी मंडी

  • Home
  • Rajasthan News
  • Bhawani Mandi News
  • अस्पताल की चारदीवारी भी पीछे सरकाने की दरकार, खुलेगा रास्ता
--Advertisement--

अस्पताल की चारदीवारी भी पीछे सरकाने की दरकार, खुलेगा रास्ता

बढ़ते ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए इन दिनों स्टेशन तिराहे से पचपहाड़ बाईपास तक मकानों की दीवारों के पास के फुटपाथ...

Danik Bhaskar

Jan 16, 2018, 02:25 AM IST
बढ़ते ट्रैफिक दबाव को कम करने के लिए इन दिनों स्टेशन तिराहे से पचपहाड़ बाईपास तक मकानों की दीवारों के पास के फुटपाथ तोड़कर रोडा चौड़ा किया जा रहा है। शहर में अस्पताल तिराहे से आगे स्टेशन तिराहे तक ट्रैफिक दबाव रहता है। यहां पर रोड चौड़ा हो जाने से ट्रैफिक दबाव कम होने के साथ ही दुकानदारों को भी दुकानों के बाहर वाहन आदि खड़े करने में सुविधा मिल सकेगी।

सोमवार से अस्पताल तिराहे से एक ओर से फुटपाथ हटाना शुरू कर दिया गया। कई लोग अपने मकानों के आगे टीनशेड हटाते दिखे। इस बीच कुछ लोगों ने फुटपाथ तोड़ने के लिए पूर्व में लगाए निशानों का हवाला देते हुए दीवार से डेढ़ फीट दूर से फुटपाथ तोड़ने की मांग भी की, लेकिन रोड चौड़ा करने की मांग के चलते यहां भी दीवार से सटाकर फुटपाथ हटा दिए गए।

दूसरी ओर राजकीय अस्पताल की दीवार और इसके पास की प्याऊ की भी चर्चा रही। ये सड़क के बिल्कुल नजदीक आ गए हैं। ध्यान रहे कि इसी इलाके में फुटपाथ के यहां के दो अन्य निजी निर्माण पर लगे स्थगन के खिलाफ एक मामले में पीडब्ल्यूडी ने उसे खारिज करने के लिए एडीजे कोर्ट में अपील कर दी है, जबकि दूसरे एक अन्य मामले में नगर पालिका ने स्थगन हटाने के लिए अपील कर रखी है।

भवानीमंडी. मकानों के पास से सटाकर खोदा जा रहा नाला।



Click to listen..