Hindi News »Rajasthan »Bhawani Mandi» जिले की खबरें

जिले की खबरें

खानपुर| जयपुर विद्युत वितरण निगम खानपुर ने राजस्व वसूली अभियान के अंतर्गत सोमवार को भीमखेड़ा, माल्याखेड़ा व गुवाड़ी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 28, 2018, 02:35 AM IST

खानपुर| जयपुर विद्युत वितरण निगम खानपुर ने राजस्व वसूली अभियान के अंतर्गत सोमवार को भीमखेड़ा, माल्याखेड़ा व गुवाड़ी में घरेलू कनेक्शन के तीन लाख रुपए बकाया होने पर कनेक्शन काटकर ट्रांसफार्मर उतारे। डिस्कॉम अभियंता जगदीश प्रसाद नागर ने बताया कि राजस्व वसूली अभियान के अंतर्गत फीडर इंचार्ज की अगुवाई में टीम ने माल्याखेड़ी गांव में घरेलू कनेक्शन पर 8 लाख रुपए, 25 केवी ट्रांसफार्मर, गुवाड़ी गांव में घरेलू कनेक्शन पर तीन लाख रुपए बकाया, 25 केवी ट्रांसफार्मर तथा गुवाड़ी गांव में घरेलू कनेक्शन पर 3 लाख रुपए, भीमखेड़ा में घरेलू कनेक्शन पर 7 लाख रुपए बकाया होने पर 16 केवी के ट्रांसफार्मर उतार कर कार्यालय में जमा करवाए। डिस्कॉम अभियंता नागर ने बताया कि वसूली अभियान के अंतर्गत निगम की ओर से बकायादारों को मिलने वाली छूट योजना का लाभ उठाकर बकाया जमा करवाएं।

बाइक से गिरकर किसान गंभीर घायल, कोटा रैफर

सुनेल| यशवंतपुरा चौराहा व सेमला के बीच मंगवार को सिलोरी निवासी किसान नरसिंह पुत्र देवीलाल दांगी फसल बेचकर भवानीमंडी से बाइक से गांव लौट रहा था कि संतुलन बिगड़ने से गिर गया, जिसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर आए। जिसके शराब के नशे में होने के बारे में पता चला है। प्राथमिक उपचार कर उसे झालावाड़ रैफर कर दिया। हालत गंभीर होने से उसे वहां से कोटा रैफर कर दिया गया।

यातायात नियमों की जानकारी दी

उन्हैल| राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक स्कूल में मंगलवार को उन्हैल थानाधिकारी प्रहलाद सिंह ने स्कूल के छात्र-छात्राओं को यातायात नियमों की जानकारी दी। थानाधिकारी ने छात्र-छात्राओं को बताया कि हमेशा हेलमेट पहन कर ही दुपहिया वाहन चलाए, चोपहिया वाहनों को चलाने के दौरान सीट बेल्ट बांधने की अनिवार्यता, सड़क पर पैदल चलते समय बरती जाने वाली सावधानियां सहित जानकारी दी।

शिविर आज|मिश्रौली. जीबीडीएल स्कूल एवं परिवार के संयुक्त तत्वावधान में निशुल्क जांच, परामर्श फिजियोथैरेपी एवं दर्द निवारण शिविर का आयोजन बुधवार को किया जाएगा। डॉक्टर नवीन नागर ने बताया कि शिविर सुबह 10 से शाम 4 बजे तक आयोजित होगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhawani Mandi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×