Hindi News »Rajasthan »Bhawani Mandi» साढ़े चार दशक बाद मिलेंगे विद्यार्थी, पूर्व छात्रों के कार्यक्रम का होगा आयोजन

साढ़े चार दशक बाद मिलेंगे विद्यार्थी, पूर्व छात्रों के कार्यक्रम का होगा आयोजन

एक से 4 मार्च तक भवानीमंडी में पूर्व छात्रों का एक अनूठा कार्यक्रम होगा है। कार्यक्रम सूत्रधार व्यवसायी केके राठी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 28, 2018, 02:35 AM IST

एक से 4 मार्च तक भवानीमंडी में पूर्व छात्रों का एक अनूठा कार्यक्रम होगा है। कार्यक्रम सूत्रधार व्यवसायी केके राठी व ओमप्रकाश गुप्ता ने मंगलवार को बताया कि 1971-72 में जो छात्र राजकीय सेठ आनंदीलाल पोद्दार स्कूल में कक्षा 10,11 में पढ़े उनका समूह सहप|ीक यहां पर एकत्रित होकर पुरानी यादें ताजा करेगा।

करीब 30 विद्यार्थी पहले दिन ही जमा हो जाएंगे। इनमें दो छात्र विदेश से भी आकर शामिल होंगे। इन सबके फोन नंबर आपस में संपर्क कर जुटाए गए थे। ये स्कूल आदि में जाकर अपने छात्र जीवन की यादें ताजा करेंगे। जिसमें प्रमुख रूप से पूर्व गुरुजन का सनमान समारोह, स्कूल विजिट के दौरान स्कूल भेंट प्रतिभाशाली निर्धन छात्रों के लिए छात्रवृत्ति सहायता आदि करने का प्रयास रहेगा। तीन मार्च को जैन बोर्डिंग में एक बड़ा कार्यक्रम होगा। जिसमें इस समूह से जुड़े और तीस नागरिक एकत्रित होंगे। इसके अलावा उस समय के गुरुजनों को बुलाकर उनका भी सम्मान प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व छात्र शहर में अपने बचपन के स्वर्णिम पलों को पुनर्जीवित करने के लिए विभिन्न स्थलों का भी भ्रमण करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bhawani Mandi

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×