• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhawani Mandi
  • मुख्य रोड निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश विधायक अिधकारियों ने किया अवलोकन

मुख्य रोड निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश विधायक-अिधकारियों ने किया अवलोकन / मुख्य रोड निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश विधायक-अिधकारियों ने किया अवलोकन

Bhaskar News Network

Jan 30, 2018, 12:20 PM IST

Bhawani Mandi News - भवानीमंडी. 10.50 करोड़ रुपए से निर्माणाधीन साढ़े तीन किमी लंबे सीसी रोड निर्माण की धीमी गति से जल्दी ही छुटकारा मिल...

मुख्य रोड निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश विधायक-अिधकारियों ने किया अवलोकन
भवानीमंडी. 10.50 करोड़ रुपए से निर्माणाधीन साढ़े तीन किमी लंबे सीसी रोड निर्माण की धीमी गति से जल्दी ही छुटकारा मिल सकेगा। इसमें ठेकेदार को उसके पास उपलब्ध मेटेरियल का उपयोग करते हुए कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए है। इसके अलावा रोड किनारे बनाए जा रहे नालों का फर्शी ढकान खुद विभाग करवाएगा।

बिजली निगम को कहा गया है कि सड़क निर्माण के बीच आ रहे विद्युत पोलों को 10 मीटर दायरे के बीच से जल्दी से हटवाएं। उसे इसका 26.5 लाखका डिमांड नोट जल्दी ही जमा करवा दिया जाएगा। विधायक रामचंद सुनारीवाल, पीडब्ल्यूडी एसई आरएस झंवर, एसडीएम राकेश मीणा, एक्सईएन आरएस गोयल और चेयरमैन पिंकी गुर्जर, पूर्व उपप्रमुख मानसिंह चौहान भगवतीपुरा, पूर्व चेयरमैन रामलाल गुर्जर उपाध्यक्ष विनय पोरवाल ने सोमवार को स्टेशन तिराहे से पचपहाड़ तक के 3.50 किमी लंबे भाग का पैदल और वाहन के साथ अवलोकन किया। इसमें सरकारी अस्पताल की दीवार को पीछे हटवाने और इसी लाइन में नाला बनवाने की मांग रखी गई। इसके अलावा छोटे नाले के पास डाॅ. चावला समेत दो-तीन जगह नाले को काफी आगे बना दिया। इसे तोड़कर एकदम मकानों की दीवार से सटे हुए बनाने की बात कही गई। जयपुरिया मिल के यहां भी इसका नक्शा मंगवाकर अवलोकन करने की कहा गया। आगे पचपहाड़ में डग रोड के यहां पर नगर पालिका के सहयोग से मकानों के आगे के फुटपाथ हटाने की कहा गया।

भवानीमंडी. अवलोकन करते विधायक, एसडीएम व एसई।

धीमी गति, नाले में भरा पानी: मैन रोड निर्माण के अवलोकन के दौरान अधिकारियों को कुछ जगह लोगों की नाराजगी का भी सामना करना पड़ा। जयपुरिया मिल के सामने नाले में पानी जमा होने पर हकीमभाई आदि ने वहां का ढाल सही नहीं होने की शिकायत की। इस पर बताया गया कि आगे पानी रोका हुआ होने के कारण यह हुआ है। इस पर पानी की रोक हटाने की कहा गया है।

सेविंग रही तो दीनदयाल तिराहे की तरफ इंटरलॉकिंग: मेनरोड का पूर्व में बनाया जा चुका करीब 3.5 किमी लंबा दीनदयाल तिराहे के रोड में पुलिस थाने के पास से ही इंटरलॉकिंग टाइल्स नहीं लगाई गई है। विधायक ने कहा कि इस कार्य में सेविंग रही तो इस इंटरलॉकिंग के कार्य को भी पूरा करवाया जाएगा।

X
मुख्य रोड निर्माण कार्य में तेजी लाने के निर्देश विधायक-अिधकारियों ने किया अवलोकन
COMMENT