• Home
  • Rajasthan News
  • Bhawani Mandi News
  • बिल नहीं देने पर ग्रामीण क्षेत्र से 7 ट्रांसफार्मर जब्त शहरी क्षेत्र के 7 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे
--Advertisement--

बिल नहीं देने पर ग्रामीण क्षेत्र से 7 ट्रांसफार्मर जब्त शहरी क्षेत्र के 7 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे

अकलेरा|जयपुर डिस्कॉम की स्थानीय टीम ने गुरुवार को एक साल से अधिक समय से बिल जमा नहीं करने वाले उपभोक्ताओं के...

Danik Bhaskar | Mar 23, 2018, 09:45 PM IST
अकलेरा|जयपुर डिस्कॉम की स्थानीय टीम ने गुरुवार को एक साल से अधिक समय से बिल जमा नहीं करने वाले उपभोक्ताओं के ट्रांसफार्मर जब्त किए हैं।

जेईएन कुलदीप सिंह ने बताया कि टीम ने ग्राम लुहारिया में घरेलू कनेक्शनों पर तीन लाख बकाया होने पर दो 5 केवीए के सिंगल फेज के ट्रांसफार्मर उतारे, ग्राम मांगटा में 6 लाख बकाया होने पर 16 केवीए सिंगल फेज का ट्रांसफार्मर उतारा गया, ग्राम पाडलिया में 2 लाख बकाया होने पर 16 केवीए सिंगल फेज का ट्रांसफार्मर उतारा, नयागांव में 3 लाख बकाया होने पर 16 केवीए सिंगल फेज का ट्रांसफार्मर उतारा, पाटनऊदा में 3 लाख बकाया होने पर 5 केवीए सिंगल फेज के तीन ट्रांसफार्मर उतारे, कुकलवाड़ा में 1.5 लाख बकाया होने पर 5 केवीए सिंगल फेज का एक ट्रांसफार्मर उतारा और लाहप्सिया में 1 लाख बकाया पर 10 केवीए थ्री फेज का ट्रांसफार्मर उतार कर जब्त किया गया। टीम में जेईएन नितेश भारद्वाज, प्रवीण गुर्जर, विद्युत चोरी निरोधक थाने के पुलिस कर्मी, उपखंड के सभी फीडर इंचार्ज मौजूद रहे। इसी तरह अकलेरा शहर में 20 हजार से ऊपर बकाया होने और वीसीआर की राशि बकाया होने पर 7 उपभोक्ताओं के विद्युत कनेक्शन काटे।

मिश्रौली में 4 कृषि ट्रांसफार्मर उतारे

भवानीमंडी. मिश्रौली क्षेत्र में बिजली की करीब दो लाख रुपए की बकाया राशि जमा नहीं होने पर संबंधित थ्री फेस कृषि कनेक्शन वाले 4 ट्रांसफार्मर उतार लिए गए। जेईएन हिमांशु तिवारी ने गुरुवार को बताया कि गुरुवार को निपानिया,भवानीपुरा और करावन कृषि क्षेत्र से ये ट्रांसफार्मर उतारे।