विज्ञापन

राजधानी एक्सप्रेस से चुराए जेवर और नकदी बरामद

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 02:40 AM IST

Bhawani Mandi News - क्षेत्र की रेलवे सुरक्षा बल पुलिस ने पास के गरोठ क्षेत्र के दो रेलवे गैंगमैनों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर...

राजधानी एक्सप्रेस से चुराए जेवर और नकदी बरामद
  • comment
क्षेत्र की रेलवे सुरक्षा बल पुलिस ने पास के गरोठ क्षेत्र के दो रेलवे गैंगमैनों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर लूटी गई 5 लाख के जेवर व नकदी बरामद की।

जेवर को गत 26 मार्च की रात एक महिला चुराकर भवानीमंडी के पास गरोठ के यहां पर ट्रेन धीमी होने पर कूद गई थी। कूद जाने से उसकी मौत हो गई थी, लेकिन वहां से गुजर रहे गैंगमैनों को इसके पास से जेवर मिल गए थे। उन्होंने इसे मौके पर छुपा दिया था। पुलिस को इन पर शक था। पूछताछ में इन्होंने सामान छुपाना कुबूलकर चुराया गया सारा सामान बरामद करवा दिया।

आरपीएफ अपराध शाखा के प्रतापसिंह ने बताया कि 26 मार्च की रात राजधानी एक्सप्रेस से मुंबई से दिल्ली जा रही महिला अमृतसिंह का जेवर से भरा बेग चोरी हो गया था। इसे यूपी की महू निवासी महिला संगीता अग्रवाल ने चुरा लिया था। बाद में यह भवानीमंडी के पास गरोठ स्टेशन के यहां पटरी का काम चलने से ट्रेन की गति धीमी होने पर नीचे कूद गई थी। उधर से पटरी ठीक करने निकल रहे गेंगमैन नैनानाथ व रणवीर पासवान ने महिला को देखा तो वह मृत मिली। सुबह उन्होंने इसकी सूचना शामगढ़ पुलिस को दी। पुलिस ने महिला का रिकाॅर्ड खंगाला तो यह कुख्यात गैंगस्टर निकली। इसके परिजनों को सूचना देकर शव उन्हें सौंप दिया। उधर, जिस महिला अमृतसिंह का पर्स चोरी हुआ था उसने दिल्ली में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवा दी। यह रिपोर्ट शामगढ़ पहुंची तो पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू की।

यूं हुआ शक: जिस जगह महिला गैंगस्टर गिरी थी, वह आम आवागमन नहीं है। गेंगमैन नैनानाथ व रणवीर पासवान ने ही महिला के गिरने की सूचना दी थी। पुलिस को इन पर शक था। इन पर निगरानी रखी जाने लगी। कड़ाई से पूछताछ की तो इन्होंने महिला गैंगस्टर के पास से मिले जेवर को पास ही जमीन में छुपा देने की बात स्वीकार ली। पुलिस ने सारा सामान बरामद कर लिया।

भवानीमंडी. चुराया गया बरामद सामान व पकड़े गए रेल गेंगमैन।

X
राजधानी एक्सप्रेस से चुराए जेवर और नकदी बरामद
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन