• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • कंट्रोल रूम से 500 मीटर दूर दुकान का रोशनदान तोड़कर 27 हजार नकद व 80 हजार का माल चोरी
--Advertisement--

कंट्रोल रूम से 500 मीटर दूर दुकान का रोशनदान तोड़कर 27 हजार नकद व 80 हजार का माल चोरी

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:00 AM IST

Bhilwara News - भीलवाड़ा | सिटी कंट्रोल रूम से महज 500 मीटर और सरकारी दरवाजा स्थित गश्ती प्वाइंट से कुछ कदम दूर बाजार नंबर तीन में...

कंट्रोल रूम से 500 मीटर दूर दुकान का रोशनदान तोड़कर 27 हजार नकद व 80 हजार का माल चोरी
भीलवाड़ा | सिटी कंट्रोल रूम से महज 500 मीटर और सरकारी दरवाजा स्थित गश्ती प्वाइंट से कुछ कदम दूर बाजार नंबर तीन में शनिवार रात चोरों ने किराणा दुकान में वारदात की। रोशनदान तोड़कर घुसे चोर 27 हजार नकद समेत करीब 80 हजार रुपए का माल ले गए। सुबह दुकानदार पहुंचा तब चोरी का पता चलने पर कोतवाली में सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस के समक्ष व्यापारियों ने रोष जताया।

बाजार नंबर तीन स्थित किराणा दुकान सत्यनारायण-जगदीशचंद्र कोठारी के मालिक अरविंद कोठारी ने बताया कि शनिवार देर रात चोरों ने शटर के ऊपर का रोशनदान तोड़ा। शक्कर की बोरियों के सहारे वे दुकान में उतर गए। गल्ले से 27 हजार रुपए, काजू-बादामा आदि सूखा मेवा, इलायची, 8 किलो घी आदि सामान समेट ले गए। रोशनदान पर तार व सीमेंट की जाली लगी थी जो चोरों ने तोड़ दी। रोशनदान में सुराख छोटा हुआ है। ऐसे में चोरों के साथ वारदात में किसी बच्चे के भी शामिल होने की आशंका है।

शहर में हुई अधिकांश वारदात का खुलासा नहीं

इंदिरा मार्केट में अक्सर रोशनदान तोड़कर चोर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। छिटपुट सामान के साथ ही नकदी ले जाने में भी सफल हुए थे। दुकानदारों ने कोतवाली में रिपोर्ट दी, लेकिन अधिकांश मामलों का खुलासा नहीं हुआ है।

बाजार नंबर तीन में किराणा दुकान में चोरी की सूचना पर एकत्र व्यापारी।

X
कंट्रोल रूम से 500 मीटर दूर दुकान का रोशनदान तोड़कर 27 हजार नकद व 80 हजार का माल चोरी
Astrology

Recommended

Click to listen..