• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • बंद के लिए समर्थन जुटाया बसें चलेंगी स्कूल भी खुलेंगे
--Advertisement--

बंद के लिए समर्थन जुटाया बसें चलेंगी-स्कूल भी खुलेंगे

Bhilwara News - भीलवाड़ा | एससी-एसटी एक्ट को लेकर हाल ही सुप्रीम कोर्ट के जारी आदेश के विरोध में कई संगठनों ने सोमवार को भारत बंद का...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:05 AM IST
बंद के लिए समर्थन जुटाया बसें चलेंगी-स्कूल भी खुलेंगे
भीलवाड़ा | एससी-एसटी एक्ट को लेकर हाल ही सुप्रीम कोर्ट के जारी आदेश के विरोध में कई संगठनों ने सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया है। इसके समर्थन भीलवाड़ा में भी बंद अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति एकता मंच सहित संगठन जनसंपर्क में जुटे रहे। वहीं दवा, पेट्रोल विक्रेताओं के संगठनों ने कोई स्थिति स्पष्ट नहीं की। रोडवेज डिपो प्रबंधन ने भी बसों के सामान्य संचालन की बात कही है।

अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति एकता मंच के पदाधिकारियों ने रविवार को भी विभिन्न समाज और एसोसिएशन से संपर्क किया। उलेमा, धोबी, रैगर, जीनगर, खटीक समाज से बंद में समर्थन मांगा गया। मंच के मोतीलाल सिंघानिया ने बताया कि एससी, एसटी जातियों व संगठनों की ओर से मंच के एक ही बैनर तले बंद कराया जाएगा। संगठनों के संयोजक सुबह 9 बजे सांगानेरी गेट पर एकत्र होंगे। वाहन और पैदल रैली निकालते हुए दोपहर 2 बजे कलेक्ट्रेट पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपेंगे। रैली सांगानेरी गेट, बड़ा मंदिर, गोल प्याऊ, डॉ. अांबेडकर सर्किल होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेगी। प्यारेलाल खोईवाल को कार्यक्रम का संरक्षक बनाया गया है। रविवार को व्यापारियों से संपर्क कर सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की गई।

पेट्रोल, दवाइयां मिलेंगी

- रोडवेज डिपो के यातायात निरीक्षक ने बताया कि रोडवेज निगम की बसें चालू रहेंगी।

- भीलवाड़ा डिस्ट्रिक्ट ड्रग्स एसोसिएशन के सचिव अशोक मालू के अनुसार बंद समर्थकों ने अभी तक संपर्क नहीं किया है। दवा की दुकानें खुली रहेंगी। माहौल बिगड़ा तो दुकानें बंद कर देंगे।

- निजी और सरकारी स्कूल, कॉलेज भी बंद से मुक्त रहेंगे।

- पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के सचिव मनीष काबरा ने बताया कि फिलहाल हमसे बंद समर्थकों ने संपर्क नहीं किया। ऐसे में पेट्रोल पंप खुले रहेंगे। सभी कह दिया है कि माहौल के अनुसार अपना निर्णय कर लें।

- एएसपी पारस जैन ने बताया कि एसटीएफ एवं दो आरएसी कंपनियों के साथ ही लाइन पुलिस का जाब्ता तैनात रहेगा।

X
बंद के लिए समर्थन जुटाया बसें चलेंगी-स्कूल भी खुलेंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..