• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • रेलवे थाने से 50 मीटर दूर दुकान की दीवार में सुराख कर चाेरी
--Advertisement--

रेलवे थाने से 50 मीटर दूर दुकान की दीवार में सुराख कर चाेरी

मुरली विलास रोड पर रेलवे थाने से करीब 50 फीट दूर एक किराणा शॉप में गत रात चोरों ने पीछे से सेंध मारकर अंदर प्रवेश कर...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 03:35 AM IST
रेलवे थाने से 50 मीटर दूर दुकान की दीवार में सुराख कर चाेरी
मुरली विलास रोड पर रेलवे थाने से करीब 50 फीट दूर एक किराणा शॉप में गत रात चोरों ने पीछे से सेंध मारकर अंदर प्रवेश कर गल्ले से करीब 15 हजार रुपए सहित 60 हजार का माल चुरा कर ले गए। दुकान के पीछे रेलवे के क्वार्टरों में भी लोग रहते हैं, लेकिन उन्हें भी इसकी भनक नहीं लगी। सिंधुनगर निवासी कीमत राय सिंधी ने बताया कि उसकी मुरली विलास रोड पर पूरणदास जी बगीची के सामने मैसर्स कीमत राय, छबलदास किराणा शॉप है। चोरों ने सेंध मारकर अंदर प्रवेश किया। गल्ले से 15 हजार रुपए के साथ ही बीड़ी, सिगरेट के पैकेट, गुटखे, देशी घी, शैंपू का कर्टन, काजू-बादाम आदि किराणा सामान चुरा लिया। गुरुवार सुबह वह दुकान पहुंचा तथा शटर ऊपर किया तो दीवार टूटी तथा सामान बिखरा देख होश उड़ गए। गल्ले से नकदी व दुकान से कीमती सामान गायब देख कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

रेलवे की लोहे की चद्दर रख नाला पार कर गए चोर... दुकान की दीवार से कुछ पहले बड़ा नाला हैं। उसे लांघने में परेशानी होने के चलते चोरों ने वहां रखे रेलवे के लोहे के चद्दर को नाले पर रखा। उसके बाद आसानी से नाला लांघ दुकान की दीवार के पास पहुंचे और दीवार में छेद कर अंदर घुस गए। किराणा की दुकान में सीसीटीवी कैमरे नहीं होने से चोरों ने वहां से कीमती सामान पार किया और भाग निकले।

दूसरी बार में सेंध मारने में सफल हुए चोर

रेलवे थाना

दुकान की दीवार

शॉप मालिक का कहना हैं कि चोर पीछे से दीवार में सेंध मारने में दूसरी बार में सफल हुए। पहले चोरों ने नीचे से दीवार तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिलने पर कुछ ऊपर से तोड़ना शुरू किया और ईंटें हटते ही अंदर सामान दिखा तो उन्होंने प्रवेश कर वारदात को अंजाम दिया। घटना स्थल से करीब 50 फीट दूर रेलवे थाना व चौकी हैं, जहां पुलिसकर्मी थे। दीवार तोड़ने के दौरान खटपट भी हुई होगी, लेकिन इसका पता किसी को नहीं चला।

X
रेलवे थाने से 50 मीटर दूर दुकान की दीवार में सुराख कर चाेरी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..