--Advertisement--

कमरे में रखे तीन लाख के गहने चोरी

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:35 AM IST

Bhilwara News - भास्कर संवाददाता| चित्तौड़गढ़ शंभूपुरा क्षेत्र से सटे केसरपुरा में दो जगहों पर चोरों ने ताले तोड़ तीन लाख रुपए...

कमरे में रखे तीन लाख के गहने चोरी
भास्कर संवाददाता| चित्तौड़गढ़

शंभूपुरा क्षेत्र से सटे केसरपुरा में दो जगहों पर चोरों ने ताले तोड़ तीन लाख रुपए मूल्य के गहने सहित सहित 40 हजार की नगदी चुराई। केसरपुरा गांव में सोमवार रात मनोहरलाल जाट पुत्र नानालाल के घर एवं दुकान में चोरी की वारदाते हुई। जहां कुछ नगदी सहित सोने, चांदी के आभूषण चोरी की रिपोर्ट शंभूपुरा थाना में दर्ज कराई गई।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की। केसरपुरा के ही नई आबादी निवासी मनोहरलाल जाट के घर में भी चोरी की वारदात हो गई। मनोहरलाल जाट ने बताया कि परिवार में ही विवाह समारोह के चलते रात दो बजे तक तो परिवारजन जग रहे थे।

उसके बाद वह और प|ी, बच्चों के साथ नीचे ही सो रहा था। जबकि माता, पिता उपर छत पर सो रहे थे। इस दौरान चोरों ने घर के अंदर घुस कर अलमारी में रखे सात तोला सोने के आभूषण चुरा लिए। इसमें गले का हार, कान के टाप्स, हाथ के दो टडडे, टीका नथ के अलावा चांदी के कड़े, पायल, पांव के आंवला सहित करीब पौने दो किलो चांदी के आभूषण चूरा ले गए।

वहां पड़ी नौ हजार की नगदी पर भी गायब मिली। परिजनों ने बताया कि उन्हें ऐसा लगा कि कोई पदार्थ उन्हें सूंघा दिया होगा, जिससे उनकी नींद सुबह बहुत देरी से खुली थी। घर की खिड़की टूटी हुई थी। जिससे लगा कि चोर उसी खिड़की से अंदर आये थे।

X
कमरे में रखे तीन लाख के गहने चोरी
Astrology

Recommended

Click to listen..