अब्दुल ने भाइयों से जल्दी आने का वादा किया था...आएगा शव

Bhilwara News - साथी सिपाहियों से कहा: आज दिनभर काम नहीं हुआ है, मारपीट मामले में बयान लेकर आता हूं... हेड कांस्टेबल अब्दुलगनी ने...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:30 AM IST
Jahajpur News - rajasthan news abdul had promised to come soon to the brothers
साथी सिपाहियों से कहा: आज दिनभर काम नहीं हुआ है, मारपीट मामले में बयान लेकर आता हूं... हेड कांस्टेबल अब्दुलगनी ने बयान के लिए रातडिय़ा का थोग जाने से पहले साथी कांस्टेबल संजय और ओमप्रकाश के साथ बैठ कर चाय पी थी। गनी ने साथी सिपाहियों से कहा कि आज दिनभर में कुछ काम नहीं हुआ है। चाय पीने के बाद मारपीट के प्रकरण में बयान लेकर आता हूं। तीनों ने साथ बैठ कर चाय पी और बाद में अब्दुल गनी मामले में बयान लेने के लिए रातडिय़ा की थोग के लिए रवाना हो गया।

तीन दिन पहले मकान बदला, कुंवारिया से जाते वक्त बच्चों से बोले- अब आने पर स्कूल में प्रवेश दिलाएंगे...अब्दुल गनी दो-तीन दिन पहले छुट्टी लेकर कुंवारिया गया था। जहां किराये के मकान में उसका परिवार रहता है। तब उन्होंने कुंवारिया में रेलवे स्टेशन से कुंवारिया गांव में मकान शिफ्ट किया था। जाते वक्त बच्चों से कहा था कि अगली बार आने के बाद स्कूल में प्रवेश दिलवाऊंगा। गनी के चार लड़कियां और एक लड़का है। चारों पढ़ाई कर रहे हैं। अब्दुल गनी के माता-पिता भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर में रहते हैं।

घर पर जमा भीड़।

X
Jahajpur News - rajasthan news abdul had promised to come soon to the brothers
COMMENT