थाईलैंड में डांसिंग स्टार बना भीलवाड़ा का कृश

Bhilwara News - भीलवाड़ा | शहर के शास्त्रीनगर का कृश नए डांसिंग स्टार के रूप में प्रतिभा दिखा रहा है। थाईलैंड के बैंकाक में उसने...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:21 AM IST
Bhilwara News - rajasthan news bhilwara39s dance became a dancing star in thailand
भीलवाड़ा | शहर के शास्त्रीनगर का कृश नए डांसिंग स्टार के रूप में प्रतिभा दिखा रहा है। थाईलैंड के बैंकाक में उसने इंडियाज इंटरनेशनल ग्रूव फेस्ट के टीनएज ग्रुप में गाेल्ड मैडल जीता। मुंबई के एंटरटेनमेंट ग्रुप ‘पदन्यास’ ने यह प्रतियाेगिता कराई थी। टीनएज ग्रुप में 90 प्रतियाेगी थे। इनमें राजस्थान से कृश शर्मा अकेला था। पिता विकास शर्मा एस्ट्राेलाजर हैं जबकि मां सारिका सेंट्रल एकेडमी स्कूल में शिक्षिका हैं।

13 वर्षीय कृश भी सेंट्रल एकेडमी में ही स्कूल में 8वीं का छात्र है। कृश ने बताया कि इसके लिए अाॅनलाइन अाॅडिशन हुअा था। फाइनल 2 नवंबर काे थाईलैंड में हुअा। उसने बाॅलीवुड कैटेगरी में फिल्म सांबा के गाने लड़का अांख मारे..., मेरा वाला डांस..., बाजीराव मस्तानी के गाने मल्हारी...एवं मराठी गाने डागला-डागला... पर प्रस्तुति दी। सुर डांसर के काेरियाेग्राफर एवं डांस इंडिया डांस फेम वैभव गुंते, नाचे मयूरी से हिट हुईं अभिनेत्री सुधा चंद्रन, हाई फीवर विजेता अाशीष पटेल व बाॅलीवुड काेरियाेग्राफर मेगा संपत इस प्राेग्राम में जज थे। कृश अपनी डांस एकेडमी संचालित करता है। वह पिछले साल दुबई में हुई इसी प्रतियाेगिता में रजत पदक जीत चुका है। इससे पहले उदयपुर में 2015 में काेरियाेग्राफर टेरेंस लुइस की माैजूदगी में हुई प्रतियाेगता ‘जम के रखना कदम’ का भी वह विजेता रहा। उल्लेखनीय है कि थाईलैंड में हुई प्रतियाेगिता में भीलवाड़ा के ही राघव उर्फ रघुवेंद्रसिंह ने भी थेटर कंटेंपरेरी स्टाइल के सीनियर ग्रुप में गाेल्ड मैडल जीता है।

X
Bhilwara News - rajasthan news bhilwara39s dance became a dancing star in thailand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना