जिला प्रमुख हाड़ा की कार से टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत

Bhilwara News - मांडलगढ़ | कोटा बाइपास पर करणपुरा के पास शनिवार सुबह जिला प्रमुख शक्तिसिंह हाड़ा की कार की टक्कर लगने से बाइक सवार...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 05:00 AM IST
Mandal News - rajasthan news bike rider death due to collision with district head hada39s car
मांडलगढ़ | कोटा बाइपास पर करणपुरा के पास शनिवार सुबह जिला प्रमुख शक्तिसिंह हाड़ा की कार की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

हादसे में गंभीर घायल को जिला प्रमुख अपनी गाड़ी से पहले मांडलगढ़ स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। हालत में सुधार नहीं होने पर उसे भीलवाड़ा के एमजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया। मांडलगढ़ पुलिस के अनुसार दुर्घटना सुबह साढ़े नौ-10 बजे के बीच हुई।

करणपुरा गांव का अशोक कुमार (39) पुत्र रतन लाल घर से बाइक पर मोटर बॉडी, ट्रॉली के कारखाने जा रहा था। मोड़ पर रोड पार करते भीलवाड़ा की तरफ से आई कार, जिसमें जिला प्रमुख शक्ति सिंह हाड़ा सवार थे। बाइक कार से टकरा गई। गंभीर घायल अशोक को जिला प्रमुख हाड़ा ने गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां से जिला अस्पताल रैफर किया गया। दो भाइयों में अशोक छोटा था। उसका एक बेटा अभिषेक राठौड़ (13) कक्षा 6 में जबकि दूसरा अजय कुमार राठौड़ (16) कक्षा 9 में पढ़ता है। प|ी टीना कंवर कुछ समय से लकवा में है।

अशोक (फाइल)


X
Mandal News - rajasthan news bike rider death due to collision with district head hada39s car
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना