पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Mandal News Rajasthan News Capital X Tte And Pantry Car Vandalists Molest Student Railway Starts Investigation

राजधानी एक्स. के टीटीई व पैंट्री कार वालाें पर छात्रा से छेड़छाड़ का अाराेप, रेलवे ने जांच शुरू की

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नई दिल्ली | नई दिल्ली से रांची जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में एक महिला ने टीटीई और पैंट्रीकार स्टाफ पर छेड़खानी और बदसलूकी का आरोप लगाया है। महिला के अाराेप पर रेलवे ने मामले की जांच के आदेश दिए है। महिला की परिचित ने मंगलवार रात ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

उसने ट्वीट में लिखा, ‘पैंट्री स्टाफ और टीटीई ने मिलकर ट्रेन में लड़की के साथ बदसलूकी और छेड़खानी की कोशिश की। उसे नशीली आइसक्रीम दी गई। क्या रेलवे बिना किसी प्राथमिकी के आरोपी स्टाफ के खिलाफ कोई कदम उठाएगा या फिर वे ऐसे ही आजाद घूमेंगे और अन्य यात्रियों को परेशान करेंगे।’ परिचित ने कहा कि छात्रा ने शिकायत दर्ज करा दी है। उसने लिखा, ‘पीड़ित एक छात्रा है और उसे डर है कि कानूनी झंझट में फंसने के बाद वह सामान्य जीवन नहीं जी पाएगी।’ ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आईआरसीटीसी पूर्वी जोन ने लिखा, ‘हम आपको हुई परेशानी के लिए खेद जताते हैं, सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं और जांच जारी है।

संबंधित एओ आरएनसी को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं और उसके तहत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।’ रांची रेलवे मंडल ने विभागीय जांच के आदेश दिए हैं और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...