• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Bhilwara News rajasthan news chare entered the house of the teacher who entered the home took seven lakh jewels and cash

गृह प्रवेश में गए शिक्षक के मकान में घुसे चाेर, सात लाख के गहने और नकदी ले गए

Bhilwara News - कारोई में गुरुवार रात चोरों ने शिक्षक के मकान से 15 तोला सोना व 60 हजार रुपए चुरा लिए। करीब सात लाख का माल चोरी हो...

Feb 15, 2020, 07:36 AM IST

कारोई में गुरुवार रात चोरों ने शिक्षक के मकान से 15 तोला सोना व 60 हजार रुपए चुरा लिए। करीब सात लाख का माल चोरी हो गया। शिक्षक परिवार के साथ गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने भीलवाड़ा थे। सूना मकान देखकर बदमाश मकान में घुस गए। विदित रहे कि 23 जनवरी की रात चोरों ने इसी कस्बे से एटीएम मशीन उखाड़ ली थी।

कारोई के गणेश चौक स्थित काबरा मोहल्ला निवासी शिक्षक भोजराज पुत्र भैरू लाल शर्मा ने बताया कि वे गुरुवार को भीलवाड़ा मित्र के यहां गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने परिवार के साथ गए। मकान सूना देखकर चोर इसमें घुस गए।

ताला तोड़कर कमरे में रखी आलमारी से 15 तोला सोना व 250 ग्राम चांदी के जेवर व तिजोरी में रखे 60 हजार रुपए चुरा लिए। कैमरे, ड्रोन कैमरा व आलमारी में रखे आर्टिफिशल गहने छाेड़ दिए।शिक्षक शर्मा ने बताया कि मकान के बाहर वाले कमरे में किराए पर रहने वाले ने ताले टूटे व सामान बिखरा देख शुक्रवार सुबह घटना की जानकारी दी। सूचना पर कारोई थानाधिकारी सहदेव सिंह मीणा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे।

शिक्षक भोजराज शर्मा ने बताया कि चोरों ने पड़ोसी शंकर लाल काबरा के मकान को भी निशाना बनाया। ताले तोड़कर सामान अस्त व्यस्त कर दिया, लेकिन कीमती सामान हाथ नहीं लगा।

सर्किट हाउस के बाहर नाले में शव मिला

भीलवाड़ा |सर्किट हाउस के बाहर नाले में शुक्रवार काे एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस का कहना है कि शव करीब एक दिन पुराना हाे सकता है। हालांकि अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। नाले में गिरने और मौत के कारणों का खुलासा भी नहीं हुआ है। प्रतापनगर थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि सर्किट हाउस के बाहर नाले अधेड़ उम्र के व्यक्ति के शव हाेने की सूचना मिली थी। इस पर मौके पर जाकर शव काे नाले बाहर निकलवाकर माेर्चरी में रखवाया है। मृतक उम्र 50 साल अासपास हो सकती है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि सर्किट हाउस के पास रेलवे स्टेशन अाैर लैंड मार्क के अासपास एक व्यक्ति घूमता रहता था। यह वही हो सकता है। शरीर पर चोट के निशान नहीं मिले हैं।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना