बच्चे के अपहरण का प्रयास, चिल्लाते हुए भागने से बच गया

Bhilwara News - थाना क्षेत्र के ईंटमारिया संताेषपुरा गांव में 10 वर्षीय बच्चे का कार मंे अाए कुछ लाेगाें ने अपहरण करने का प्रयास...

Dec 04, 2019, 12:17 PM IST
थाना क्षेत्र के ईंटमारिया संताेषपुरा गांव में 10 वर्षीय बच्चे का कार मंे अाए कुछ लाेगाें ने अपहरण करने का प्रयास किया। बच्चे की सतर्कता से वारदात टल गई अाैर अाराेपी भाग गए। बच्चे की मां ने अाशंका जताई है कि उसके बच्चे अाैर परिवार के साथ काेई बड़ी वारदात हाे सकती है।

चौकी इंचार्ज उस्मान खान के अनुसार रामगणी प|ी जमनालाल गाडरी ने सोमवार शाम ढीकोला चाैकी में एक व्यक्ति पर संदेह जताते हुए रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 25 नवंबर की शाम करीब 4 बजे बेटा बबन संताेषपुरा से ईंटमारिया जा रहा था। रास्ते में काली कार आकर रुकी, जिसमें से कुछ लाेग उतरे अाैर बबन से बोले कि तेरे पापा तुझे होटल पर बुला रहे हैं। उसे कार में बिठाने की कोशिश की, लेकिन बच्चे बबन ने जवाब दिया कि मेरे पापा आते तो हमें फोन करते। ये कहते ही वह वहां से भागकर घर की अाेर अा गया। बच्चे ने घर लौटकर मां काे घटना को बताई। रामगणी ने तुरंत पति जमनालाल को फोन किया तो उसने बताया कि मैं अभी बाहर हूं अाैर हाेटल पर नहीं अाया। न मैंने बुलाया। रामगणी ने रिपाेर्ट मंे बताया कि अपहरण की कोशिश वाली घटना से वह अाैर परिवार दहशत में है। वह चार बच्चाें के साथ घर पर रहती है। पति ट्रक पर ज्यादातर समय बाहर रहते हैं।

शाहपुरा क्षेत्र में घटना

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना