भूखंड पर तोड़फोड़ अाैर मारपीट की अाठ के खिलाफ शिकायत

Bhilwara News - भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा रायला क्षेत्र के जाेधड़ास के एक व्यक्ति ने हरिपुरा के अाठ व्यक्तियाें के खिलाफ एक...

Dec 04, 2019, 09:31 AM IST
भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा

रायला क्षेत्र के जाेधड़ास के एक व्यक्ति ने हरिपुरा के अाठ व्यक्तियाें के खिलाफ एक भूखंड से उन्हें बेदखल करने के लिए मारपीट अाैर घरेलू सामान में ताेड़-फाेड़ करने की शिकायत करते हुए एसपी से कार्रवाई की मांग की है।

जाेधड़ास हाल कालसों का खेड़ा निवासी रोशन वाल्मीकि ने एसपी को पेश परिवाद में राेशन ने बताया कि वह 15 दिन पहले जोधड़ास से हरिपुरा रहने के लिए गया। वहां पुराने कब्जे की जगह घर के बर्तन, बिस्तर-खाट और अन्य सामान डालकर रहने लगा। उसके साथ ही अन्य 4 परिवाराें ने भी इस प्लाॅट में रहना शुरू कर दिया। 28 नवंबर काे दाेपहर करीब दाे बजे हरिपुरा निवासी हेमराज गुर्जर, हेमी प|ी हेमराज गुर्जर, भैरू गुर्जर समेत अाठ जने आए। इन लाेगाें ने उसके साथ झगड़ा किया। जातिगत गालियां देते हुए धक्का-मुक्की की अाैर घरेलू सामान तोड़-फोड़ दिया। कुछ सामान भी ले गए।

राेशन ने बताया कि वह इस घटना की रिपाेर्ट गुलाबपुरा डीएसपी काे देने गया। वहां से मुझे रायला थाना भेज दिया गया, जहां रिपोर्ट दी। राेशन ने बताया कि उसे रायला थाने में करीब एक घंटे तक बिठाए रखा, लेकिन मेरे बयान नहीं लिए गए। अाराेप है कि पुलिसकर्मी अाराेपियाें काे फाेन कर राजीनामा करने की काेशिश कर रहे थे। राेशन ने निष्पक्ष जांच की मांग की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना