राजेंद्र मार्ग स्कूल में टॉपर्स का अभिनंदन

Bhilwara News - भीलवाड़ा। नामांकन की दृष्टि से प्रदेश के सबसे बड़े राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय राजेंद्र मार्ग में शुक्रवार...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST
Bhilwara News - rajasthan news congratulations to toppers at rajendra marg school
भीलवाड़ा। नामांकन की दृष्टि से प्रदेश के सबसे बड़े राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय राजेंद्र मार्ग में शुक्रवार काे 12वीं बोर्ड परीक्षा के विज्ञान एवं वाणिज्य संकाय में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले मेधावी विद्यार्थियों का अभिनंदन किया गया।

प्रधानाचार्य डॉ. महावीरकुमार शर्मा ने बताया कि इस वर्ष विज्ञान वर्ग का परिणाम 90.23 प्रतिशत, विज्ञान वर्ग (इंग्लिश मीडियम) का 92.75 प्रतिशत व कॉमर्स का 94.28 प्रतिशत रहा। विज्ञान वर्ग में डाेनपालसिंह राणावत ने 97.80 प्रतिशत के साथ प्रथम, कुलदीप शर्मा 94.20 प्रतिशत के साथ द्वितीय एवं राहुलकुमार शर्मा ने 92.40 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। दिलीपसिंह राणावत अंग्रेजी माध्यम विज्ञान वर्ग में टॉपर रहे। जीव विज्ञान संकाय में अमितकुमार शर्मा ने टॉप किया। वाणिज्य संकाय में भागीरथ मीणा प्रथम, अर्पित जैन द्वितीय एवं राघव स्वर्णकार तीसरे स्थान पर रहे। स्कूल के 11 विद्यार्थियों ने गणित, भौतिक विज्ञान में 100 में से 100 अंक प्राप्त किए।

X
Bhilwara News - rajasthan news congratulations to toppers at rajendra marg school
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना