ईद मिलादुन्नबी का जुलूस आज दोपहर 2 बजे सीरत सराय से

Bhilwara News - तंजीमे मुस्लेमीन सेवा सोसायटी के तत्वावधान में ईद मिलादुन्नबी का जुलूस रविवार दोपहर 2 बजे रेलवे स्टेशन स्थित...

Nov 10, 2019, 07:36 AM IST
तंजीमे मुस्लेमीन सेवा सोसायटी के तत्वावधान में ईद मिलादुन्नबी का जुलूस रविवार दोपहर 2 बजे रेलवे स्टेशन स्थित सीरत सराय से प्रांरभ होगा। सोसायटी सदर शहाबुद्दीन शेख ने बताया कि जुलूस सिलावटों का मोहल्ला, मशीनरी मार्केट, रेलवे स्टेशन चौराहा, गोल प्याऊ चौराहा, महाराणा टॉकीज, गुलमंडी, अंजुमन की गली, महताब की टाल, जूनावास, बाहला, बड़ा मंदिर, पंसारी बाजार, पुरानी धानमंडी, मस्जिद मोमियान होते हुए तालाब की पाल स्थित हजरत मंसूर अली बाबा की दरगाह पर समापन होगा।

सदर शहाबुद्दीन ने बताया कि शहर में धारा 144 लागू होने से जुलूस में माइक व डीजे पर पाबंदी रहेगी। इधर, जुलूस काे देखते हुए पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा के चाक-चाैबंद प्रबंध किए है। एसपी हरेंद्र महावर ने बताया कि अारएसी की तीन कंपनियाें के साथ ही करीब डेढ़ हजार पुलिस अधिकारी व जवान सुरक्षा में तैनात रहेंगे। इसके अलावा 500 हाेमगार्ड, बाॅडीवार्न कैमरे, हेलमेट कैमरे धारी जवानाें के साथ ही घुड़सवार भी तैनात रहेंगे। जुलूस मार्ग में छताें पर सादी वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे।

मोहम्मद साहब के जन्मदिवस पर खाद्य सामग्री वितरित..द मिलादुन्नबी के मौके पर जरूरतमंद महिलाओं को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई। हमीद रंगरेज ने बताया कि यौमे पैदाइश के मौके पर जरूरतमंदों की मदद की गई। अमन वेलफेयर सोसाइटी की ओर से आरके कॉलोनी में राम रहीम संस्था के अध्यक्ष गोपाललाल जाट के नेतृत्व सुभाष नगर थाना अधिकारी नवनीत व्यास ने खाद्य सामग्री वितरित की।

अध्यक्ष हमीद रंगरेज, मोहम्मद हारून रंगरेज, निसार सिलावट, आमीन पठान, बाबू अंसारी, समीर लाैहार, बंटू पठान, जैनुल शेख, अनु अंसारी, हुसैन सोरगर एवं जावेद शाह उपस्थित थे। मुस्लिम सद्भाव सेवा समिति के सदर शरीफ खां पठान व नायब सदर रमजान सोरगर ने ईद मिलादुन्नबी पर्व को सौहार्द से मनाने के लिए कहा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना