अाग से चार मवेशी जिंदा जले, दो झुलसे चार मकान आैर सिंचाई के पाइप खाक

Bhilwara News - भटेड़ा गांव के रावले में स्पार्किंग से आग लग गई। आग से गाय के चार बछड़ों की जलने से मौत हो गई। एक भैंस, एक पाड़ा झुलस...

Bhaskar News Network

May 15, 2019, 07:00 AM IST
Banera News - rajasthan news four cattle were burnt alive two houses scattered four houses and irrigation pipes
भटेड़ा गांव के रावले में स्पार्किंग से आग लग गई। आग से गाय के चार बछड़ों की जलने से मौत हो गई। एक भैंस, एक पाड़ा झुलस गए। वहीं चार केलुपोश मकान, खाखला तथा सिंचाई के पाइप जल गए। भीलवाड़ा, शाहपुरा, आगूंचा तथा संगम समूह की दमकलों व टैंकरों की मदद से तीन घंटे में आग पर काबू पाया गया। सूचना पर दीवान मांगी लाल जाट, कांस्टेबल मनोज कुमार व शाहरून मौके पर पहुंचे।

घरटा पंचायत क्षेत्र के भटेड़ा गांव में महेंद्र सिंह पुत्र रामसिंह राजपूत के रावले में मंगलवार सुबह 11:30 बजे स्पार्किग से आग लग गई। सूचना पर उप सरपंच मुकेश खटीक, भंवर लाल तेली सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे। टैंकरों की मदद से अाग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। हवा के कारण अाग आगे फैलने लगी। इससे गाय के चार बछड़ों की जलने से मौत हो गई। वहीं एक भैंस व एक पाड़ा झुलस गए। आग से 10 ट्राॅली खाखला, पांच ट्राॅली चारा, चार कच्चे मकान तथा चार हजार फीट सिंचाई के पाइप जल गए। सूचना पर संगम मिल, आगूंचा माइंस, शाहपुरा व भीलवाड़ा से पहुंची दमकल ने ग्रामीणों की मदद से करीब तीन घंटे में अाग पर काबू पाया। आग से हुए नुकसान का गिरदावर राकेश कुमार भारद्वाज व पटवारी ने मौका पर्चा बनाया।

बनेड़ा. भटेड़ा गांव में अाग लगने के बाद उठती लपटें।

दुकान में आगे से कॉस्मेटिक सामान जला ... भीलवाड़ा | श्री गेस्ट हाउस के पास मंगलवार सुबह दुकान में आग लग गई। इससे काफी काॅस्मेटिक सामान जल गया। सुभाषनगर थानाधिकारी अजयकांत ने बताया कि सुबह 5:30 बजे दुकान में आग लगने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। नगर परिषद को सूचना देने पर पटेलनगर से फायर ब्रिगेड पहुंची। आग पर काबू पाने के लिए दुकान का शटर तोड़ना पड़ा।

X
Banera News - rajasthan news four cattle were burnt alive two houses scattered four houses and irrigation pipes
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना