तंत्र-मंत्र करने के नाम पर महिला से नकदी व गहने ले भागे बदमाश

Bhilwara News - भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा शहर में खरीदारी के लिए अाई महिला से शनिवार काे सरकारी दरवाजा के पास में पुरानी...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Bhilwara News - rajasthan news in the name of tantra mantra cash and jewels took away from the woman badmash
भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा

शहर में खरीदारी के लिए अाई महिला से शनिवार काे सरकारी दरवाजा के पास में पुरानी राजस्थान बैंक के बाहर दाे बदमाशों ने तंत्र-मंत्र नाम का झांसा देकर 6 हजार नकदी व 30 ग्राम साेने गहने लेकर फरार हा़े गए।

जानकारी के अनुसार पुर निवासी निर्मला जैन प|ी प्रकाश जैन के पुर में ही साडिय़ों की दुकान है, इसकी खरीददारी के लिए वह शहर में अाई थी। कुछ दुकानों से ताे खरीददारी कर ली कुछ अाैर खरीददारी करने जा रही थी, इस दाैरान दाे अधेड़ उम्र के लाेग मिले अाैर किसी के पत्ते के बारे में जानकारी मांगी। इस पर महिला ने कहा कि वह यहां की नहीं इसलिए जानकारी नहीं है।

इसी दाैरान बदमाशाें ने महिला से कहा कि तू परेशान है, तेरी तबीयत ठीक नहीं रहती अाैर पैसे भी नहीं टिकते हैं। उन्हाेंने महिला काे दुकान पर अगरबत्ती लेने भेजा। महिला अगरबत्ती लाई। बदमाशाें ने पूछा कि घर पर गंगाजल है क्या, ताे महिला ने हां किया। इस के बाद बदमाशाें ने महिला से पहने हुए गहने अंगूठियां, चेन, कान की लटकन ले लिए। साथ ही पर्स में रखे 6 हजार रुपए तथा माेबाइल ले लिया। इसके बाद महिला से कहा कि 51 कदम चलकर अाअाे। इस पर महिला 51 कदम चलने के लिए निकल गई।

वापस अाकर देखा ताे बदमाश माैके पर नहीं थे। महिला काे धाेखाधड़ी का पता चला ताे वह राेने लग अाैर माैके पर भीड़ एकत्रित हाे गई। सूचना पर काेतवाली से एसअाई स्वागत पांडे माैके पर पहुंचे अाैर मामले की जानकारी ली। साथ ही वहां पर सीसीटीवी फुटेज भी देखे पर कुछ जानकारी नहीं हाे पाई।

निर्मला जैन

X
Bhilwara News - rajasthan news in the name of tantra mantra cash and jewels took away from the woman badmash
COMMENT