खनन व्यवसायी की मौत, समय पर इलाज नहीं मिलने का अाराेप

Bhilwara News - चार दिन पहले एक खनन व्यवसायी की मौत हाे गई। परिजनाें ने सामुदायिक अस्पताल में समय पर इलाज नहीं मिलने का अाराेप...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:45 AM IST
Badnor News - rajasthan news mining businessman39s death not receiving timely treatment
चार दिन पहले एक खनन व्यवसायी की मौत हाे गई। परिजनाें ने सामुदायिक अस्पताल में समय पर इलाज नहीं मिलने का अाराेप लगाया है।

बताया गया कि 6 नवंबर की दाेपहर खनन व्यवसायी चंचलसिंह चौहान बस स्टैंड पर मित्रों के साथ बैठे थे। अचानक गैस बनने से घबराहट हुई ताे पैदल ही अस्पताल पहुंचे। वहां ड्यूटी के समय एक भी चिकित्साकर्मी या नर्सिंगकर्मी नहीं था। वार्ड ब्वाॅय प्रेमसिंह रावत ने चंचलसिंह को कंपाउंडर अाने तक वार्ड में जाकर लेटने काे कहा। करीब 35 मिनट तक इंतजार के बावजूद काेई नहीं आया तो चंचलसिंह चेकअप करवाए बिना घर रवाना हाे गए। घर की सीढ़ियां चढ़ते वक्त गश खाकर गिर पड़े अाैर माैत हाे गई। सिंह के बड़े भाई पंचायत समिति प्रसार अधिकारी महावीरसिंह चौहान ने आरोप लगाया कि अस्पताल में इलाज समय पर मिलता ताे उनकी जान बच जाती। चिकित्सा प्रभारी काे दी गई शिकायत में बताया कि वार्ड ब्वाॅय ने डाॅक्टर या कंपांडर काे समय पर सूचना ही नहीं दी। इस संबंध मंे डाॅ. योगेंद्र फुलवारी ने कहा कि मुझे करीब 3.15 बजे लेने आए थे।। मैं 5 मिनट में पहुंच गया। चेकअप किया, तब तक माैत हाे चुकी थी। इससे पहले की मुझे कोई जानकारी नहीं है। न ही अस्पताल से कोई फोन आया था।

X
Badnor News - rajasthan news mining businessman39s death not receiving timely treatment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना