अभी राजनीति में आने में रुचि नहीं: गाेपीचंद

Bhilwara News - बैडमिंटन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी व राष्ट्रीय टीम के कोच पुलेला गोपीचंद का कहना है कि वे अभी तक खेल के प्रति...

Feb 15, 2020, 07:31 AM IST
Bhilwara News - rajasthan news not interested in joining politics right now gopichand

बैडमिंटन के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी व राष्ट्रीय टीम के कोच पुलेला गोपीचंद का कहना है कि वे अभी तक खेल के प्रति समर्पित हैं। राजनीति में अभी काेई रुचि नहीं है। पहले भी कई पार्टियाें ने अप्राेच किया है, लेकिन मेरी इसमें रुचि नहीं है।

शुक्रवार को भीलवाड़ा में एक विवाह समारोह में शामिल होने आए पुलेला ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की। उनका मानना है कि भारत में पिछले चार-पांच साल में बैडमिंटन में जो प्रगति हुई है। अाने वाले समय में ये देश के लिए अच्छा साबित हाेगा। कई खिलाड़ी अागे अा रहे हैं, जाे देश का नाम राेशन कर सकते हैं। भारत सरकार हाे या भारतीय बैडमिंटन संघ सभी के प्राेत्साहन से अाज बैडमिंटन इस मुकाम तक पहुंचा है। अब देश के सभी स्थानाें से खिलाड़ी उभरकर अा रहे हैं। राजस्थान से भी कई खिलाड़ी निकलकर अागे अा रहे हैं। जूनियर में कई एेसे बच्चे हैं, जाे बेहतर परिणाम दे रहे है। उम्मीद है कि अाने वाले समय में भी राजस्थान से भी अच्छे खिलाड़ी िनकलकर अाएंगे। युवाअाें की क्रिकेट में रूचि के विषय पर कहा कि गत सालाें से भारत का बैडमिंटन में अच्छा परिणाम रहा है। बैडमिंटन एेसा खेल है जिसकी देश मंे अच्छी प्रगति हुई है। मैं यह नहीं मानता हूं कि क्रिकेट से अपग्रेड करना चाहिए या करेंगे। बच्चे काफी अच्छा बैडमिंटन खेल रहे है। बैडमिंटन के प्रति लाेग उत्साहित भी हैं। अाने वाले समय में बैडमिंटन का अाैर भी क्रेज बढ़ेगा। 2008 से लेकर अब तक देश में खेलाें काे लेकर अच्छा माहाैल बना है। इससे भी बेहतर करने की जरूरत है। गाेपीचंद के भीलवाड़ा पहुंचने पर जिला बैडमिंटन संघ ने स्वागत किया। बैडमिंटन से जुड़े कई खिलाड़ी भी पहुंचे। गाेपीचंद ने बच्चाें से बात भी की अाैर अाॅटाेग्राफ भी दिया।

बैडमिंटन खिलाड़ी गोपीचंद का स्वागत करते खेलप्रेमी।

X
Bhilwara News - rajasthan news not interested in joining politics right now gopichand

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना