अब यूअाईटी भी हाउसिंग बोर्ड की तरह बेचेगी नेहरू विहार के 110 आवास

Bhilwara News - यूआईटी नेहरू विहार के बिना बिके या किसी कारण से रिक्त रहे आवासों सस्ती दर से बेचेगी। हाउसिंग बोर्ड की तर्ज पर...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:43 AM IST
Bhilwara News - rajasthan news now uit will also sell 110 houses of nehru vihar like housing board
यूआईटी नेहरू विहार के बिना बिके या किसी कारण से रिक्त रहे आवासों सस्ती दर से बेचेगी। हाउसिंग बोर्ड की तर्ज पर यूआईटी पहली बार बेस प्राइज आधार मानकर बंद लिफाफे में मकानों की नीलामी करेगी। इसमें खरीदार को आवास दर में फायदा हाेगा ताे न्यास को भी लागत मिलने की उम्मीद है।

न्यास सचिव नितेंद्रपाल सिंह ने बताया कि कोटा रोड स्थित नेहरू विहार के विभिन्न सेक्टर में रिक्त 110 मकानों को बंद लिफाफे में नीलामी के जरिए बेचा जाएगा। इसके लिए यूआईटी वेबसाइट पर आवेदन पत्र अपलोड करेगी। आवास खरीदने का इच्छुक खरीददार वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड करेगा। फार्म भरकर संबंधित आवास गृह की न्यूनतम राशि के अनुसार निर्धारित अमानत राशि ऑन लाइन या न्यास में नकद जमा कराएगा। खरीददार बंद लिफाफे में आवास गृह की कीमत फार्म में अंकित कर न्यास में बॉक्स में डालेगा। न्यास प्राप्त हुए लिफाफों को खोलकर मकान की अधिकतम राशि देने वाले के पक्ष में मकान आवंटित करेगा। इसकी एक चौथाई राशि 72 घंटे में जमा करानी होगी। वहीं शेष राशि आवंटन पत्र जारी होने के 30 दिन में जमा कराना होगी।

X
Bhilwara News - rajasthan news now uit will also sell 110 houses of nehru vihar like housing board
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना