यात्रियों से राेडवेज फेसबुक पर पूछेगा- कैसी रही यात्रा

Bhilwara News - घाटे से जूझ रहा राजस्थान रोडवेज प्रबंधन अाय बढ़ाने के लिए नई योजना बनाने जा रहा है। शीघ्र ही रोडवेज प्रबंधन अपना...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:22 AM IST
Bhilwara News - rajasthan news passage will ask passengers on facebook how was the journey
घाटे से जूझ रहा राजस्थान रोडवेज प्रबंधन अाय बढ़ाने के लिए नई योजना बनाने जा रहा है। शीघ्र ही रोडवेज प्रबंधन अपना फेसबुक अकाउंट जारी करेगा अाैर यात्रियों ने पूछेगा कि यात्रा कैसी रही।

वहीं, यात्रा शुरू हाेते ही परिचालक शुभ यात्रा बाेलेगा अाैर रास्ते में अाने वाले स्टैंडों की जानकारी भी देगा। इस व्यवस्था को लागू करने के लिए जयपुर मुख्यालय से सभी डिपो के चीफ मैनेजर को निर्देश दे दिए गए है। राजस्थान रोडवेज के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुधीर भाटी ने बताया कि इस योजना को लागू करने के पीछे राजस्थान रोडवेज की एक मंशा है कि जाे भी यात्री निगम की बस में पहली बार यात्रा करे उसे यात्रा के दौरान उसे सभी स्टैंड की जानकारी मिल जाएगी। ऐसे में वह अपने स्टैंड पर आसानी से पहुंच जाएगा।

इसी प्रकार राजस्थान रोडवेज अपना फेसबुक पेज भी जल्दी ही जारी करने वाला है। इसमें यात्री रोडवेज की बस में किया गया यात्रा का अपना अनुभव डाल सकेगा। साथ ही बस में किस तरह की परेशानियां उसे हुई इसकी जानकारी भी रोडवेज प्रशासन को दे सकेगा ताकि इसमें सुधार लाया जा सके।

X
Bhilwara News - rajasthan news passage will ask passengers on facebook how was the journey
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना