दानपात्र से 37 हजार चुराकर लूट की कहानी पुजारी ने ही बनाई, गिरफ्तार

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 06:36 AM IST

Bhilwara News - गेंती व सरिए पर दानपात्र का रंग होने से हुआ शक फूलियाकलां के नया तालाब गांव का मामला भास्कर संवाददाता |...

Shahpura News - rajasthan news pujari made the story of robbery stole 37000 from donation
गेंती व सरिए पर दानपात्र का रंग होने से हुआ शक

फूलियाकलां के नया तालाब गांव का मामला

भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा

नया तालाब गांव के बालाजी मंदिर में पुजारी ने मंदिर की दानपेटी तोड़कर उसमें से 37 हजार रुपए से अधिक की नकदी चुरा ली। गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने हथियार की नोक पर लूट की झूठी कहानी गढ़ी। लेकिन कुछ देर बाद असलियत सामने आ गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चोरी गई राशि बरामद कर ली।

फूलिया कलां एसएचओ बिहारीलाल ने बताया कि नया तालाब गांव निवासी पुजारी गोपाल दास ने गत रात मंदिर में चोर आने की बात कहते हुए हल्ला मचाया। आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो बताया कि चोर मंदिर में घुस गए। रिवाल्वर दिखाकर वे उस पर बैठ गए तथा दानपात्र तोड़कर नकदी चुरा ली। ग्रामीणों ने शाहपुरा पुलिस को सूचना दी।

पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की तो मंदिर में रखी गेती व सरिये पर दानपेटी का उतरा रंग लगा मिला। पुलिस को पुजारी पर शंका हुई और उससे पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल करते हुए गलती होने की बात कही। घटना स्थल फूलिया थाना क्षेत्र का होने से पुलिस ने फूलिया थाने में सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा पुजारी को साथ ले गई। पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर दानपात्र से चुराए 37 हजार 643 रुपए बरामद करने के साथ ही दानपात्र तोड़ने में काम ली गई गेंती और सरिया बरामद किया गया।

X
Shahpura News - rajasthan news pujari made the story of robbery stole 37000 from donation
COMMENT