रक्षा सूत्र बांध मनाया रक्षाबंधन पर्व

Bhilwara News - रक्षा सूत्र बांध मनाया रक्षाबंधन पर्व भीलवाड़ा | पंचवटी स्थित चमकता जीवन सेवा संस्थान में दुर्गा वाहिनी की...

Aug 15, 2019, 08:35 PM IST
Bhilwara News - rajasthan news raksha sutra dam celebrated rakshabandhan festival
रक्षा सूत्र बांध मनाया रक्षाबंधन पर्व

भीलवाड़ा |
पंचवटी स्थित चमकता जीवन सेवा संस्थान में दुर्गा वाहिनी की बहनों ने संस्था में उपचार करा रहे भाइयों को राखी बांध नशा नही करने का वचन लिया। संस्था के अध्यक्ष चेतन पारीक ने बताया कि सीमा पारीक, सुनीता त्रिवेदी, यशोदा मंडोवरा, नव्या पारीक, आस्था पारीक और पारीक जाग्रति सेवा संस्थान की उपाध्यक्ष अर्चना पारीक ने रक्षा सूत्र बांधा। इस दौरान पौधरोपण कर देखरेख का संकल्प लिया और पौधों के भी रक्षा सूत्र बांधा।

कॉलेज में मनाया रक्षाबंधन पर्व

भीलवाड़ा |माणिक्यलाल
वर्मा राजकीय महाविद्यालय में छात्र नेता विजयपाल सिंह राठौड़ के नेतृत्व में रक्षाबंधन पर्व का आयोजन किया। राजू गाडरी ने बताया कि महाविद्यालय में रक्षाबंधन पर्व के उपलक्ष्य में कक्षा कक्ष में जाकर बहनों से राखी बंधवाई। बहनों को रक्षा करने का वचन दिया। रक्षाबंधन कार्यक्रम के दौरान शंकर सांवरिया, कैलाश माली, मुकेश माली, भूपेंद्र सिंह, आरती राणावत मौजुद थी।

एक शाम शहीदों के नाम आयोजित

भीलवाड़ा |
स्नेह समर्पण फाउंडेशन ने बंजारा बस्ती पटेल नगर एवं कांवाखेड़ा स्थित मुस्कान एजुकेशन सेन्टर पर एक शाम शहीदों के नाम का आयोजन किया। इस अवसर पर बंजारा बस्ती के बच्चों को आज़ादी का महत्व बताया। देश को आज़ाद करने में अपने प्राण न्यौछावर करने वाले शहीदों को याद किया।

X
Bhilwara News - rajasthan news raksha sutra dam celebrated rakshabandhan festival
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना