घर के बाहर से टेंपो चोरी, सुबह जंगल में सड़क किनारे मिला

Bhilwara News - भीलवाड़ा | भादू में घर के बाहर से टेंपो शुक्रवार रात चोरी हो गया। शनिवार को यह टेंपो गांव से कुछ दूर जंगल में...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:56 AM IST
Mandal News - rajasthan news tempo stealing from outside the house got roadside in the morning forest
भीलवाड़ा | भादू में घर के बाहर से टेंपो शुक्रवार रात चोरी हो गया। शनिवार को यह टेंपो गांव से कुछ दूर जंगल में क्षतिग्रस्त मिला। टेंपो मालिक ने मांडल थाने में रिपोर्ट दी है।

भादू निवासी सत्यनारायण सिंह पुत्र गंभीरसिंह ने रिपोर्ट में बताया कि उसका टेंपो संख्या आरजे 06 टीए 0736 रोजाना की तरह 15 मार्च की रात करीब 8 बजे घर के बाहर खड़ा किया गया। वह भीलवाड़ा ड्यूटी पर चला गया। सुबह परिवार वाले उठे तो घर के बाहर टेंपो नहीं मिला। इसकी जानकारी उसे दिए जाने पर वह भीलवाड़ा से भादू लौट रहा था। रास्ते मे मेजा गांव के पास जंगल में सड़क किनारे उसे अपना टेंपो अव्यवस्थित हालत में दिखा। पास पहुंचा तो टेंपो का सामने का कांच गायब था। स्टेपनी, पाना, टूल्स, टेप रिकॉर्डर, साइड ग्लास, दरियां व मैटी गायब मिली। तलाश के बावजूद टेंपो से चोरी गया सामान नहीं मिला। नंबर प्लेट तोड़कर साथ ले गए। ऐसे में उक्त वाहन की नंबर प्लेट को किसी अन्य वाहन पर लगाकर उसे किसी गंभीर मुकदमे में या हानि पहुंचा सकते है।

X
Mandal News - rajasthan news tempo stealing from outside the house got roadside in the morning forest
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना