युवती पर चाकू से हमला कर जेवर लूटने का आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

Bhilwara News - बावड़ी गांव में शुक्रवार को युवती पर चाकू से हमला कर जेवर लूटने के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया।...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 04:56 AM IST
Mandal News - rajasthan news the accused arrested in 24 hours for robbery
बावड़ी गांव में शुक्रवार को युवती पर चाकू से हमला कर जेवर लूटने के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट ने जेल भेज दिया।

मांडल थाने के एएसआई दातारसिंह मेड़तिया ने बताया कि पार्वती के पिता गोपाललाल गाड़री ने शुक्रवार को रिपोर्ट दी थी। रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार सुबह पार्वती खेत पर काम कर रही थी। इस दौरान बाइक सवार युवक ने उस पर चाकू से हमला कर गले में पहने मांदलिये व अन्य आभूषण लूट लिए। चाकू लगने से पार्वती के हाथों की छह अंगुलियां कट गईं। गले में भी गंभीर चोट आई। पुलिस ने 7 सदस्यीय एसएचओ गजेंद्रसिंह नरुका के नेतृत्व में टीम बनाई गई। ग्रामीण रामेश्वरलाल की सूचना के अनुसार बाइक के नंबर के आधार पर तलाश शुरू की। बाइक भीलवाड़ा के प्रतापनगर निवासी नारायण लाल पुत्र चौथलाल तेली की थी। पुलिस ने उसके घर दबिश दी। वहां से वारदात में प्रयुक्त बाइक व उस दौरान पहना जैकेट बरामद किया। नारायण को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

X
Mandal News - rajasthan news the accused arrested in 24 hours for robbery
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना