पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Kareda News Rajasthan News The Dead Body Of A Young Woman Found Hanging On The Trap In The Field Raised Suspicion Of Murder After Seeing Some Blood Stains

खेत में फंदे पर झूलते मिले युवक-युवती के शव कुछ दूर खून के धब्बे देख हत्या का शक जताया

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सूलिया के पास खेत में बबूल के पेड़ पर बुधवार तड़के युवक व युवती के शव फंदे से लटके मिले। घटनास्थल मृतक युवक का ही खेत है। उसकी करीब दाे महीने बाद शादी हाेनी थी। घटना स्थल से कुछ दूर खून के धब्बे मिले हैं। इस पर युवक व युवती के परिजनाें ने हत्या का संदेह जताते हुए करेड़ा थाने में रिपाेर्ट दी। दाेनाें शव पर चाेट के निशान नहीं हैं। प्रथम दृष्टया पुलिस इसे अात्महत्या मान रही है। एसएचअाे जगदीशप्रसाद ने बताया कि सुबह 6 बजे चरवाहे पशु लेकर खेताें की तरफ जा रहे थे। रास्ते में श्यामलाल गर्ग के खेत पर बबूल के पेड़ पर 25 वर्षीय युवक व 17 वर्षीय लड़की काे एक ही रस्सी काे तीन जगह बांधकर अलग-अलग फंदे पर झूलता देखा। इसकी सूचना पर करेड़ा पुलिस माैके पर पहुंची। ग्रामीणाें ने शिनाख्त सूलिया निवासी कान्हा उर्फ साेनू पुत्र श्यामलाल गर्ग के रूप में की। लड़की के दांये हाथ पर अंग्रेजी में मंचा लिखा था। लाेगाें ने उसकी शिनाख्त साेहननाथ याेगी की बेटी मंशा के रूप में की।

करेड़ा. युवक व युवती के पिता से चर्चा करते थानाधिकारी।

लड़की के हाथाें में लगी थी मेहंदी ... पुलिस का कहना है कि जिस जगह फंदे पर झूलते मिले वहीं पास में रसगुल्ले का डिब्बा, मंगलसूत्र, एक पायल व केले के छिलके पड़े थे। लड़की के हाथाें में मेहंदी लगी थी। दाेनाें के माेबाइल भी माैके पर मिले। लड़की के पिता साेहन का कहना है कि मंशा मंगलवार रात करीब साढ़े नाै बजे घर से निकली, जाे नहीं लाैटी। रात करीब 11 बजे बाद उसका फाेन अाया कि मैं कुछ देर में घर अाऊंगी। देर रात 12 बजे एक लड़के का उनके माेबाइल पर फाेन अाया। उसने कहा कि मैं तुम्हारा दामाद सूलिया का साेनू बाेल रहा हूं। मंशा मेरी प|ी व अाप मेरे ससुर हाे। लड़की के परिजन तड़के तीन बजे तक इंतजार करते रहे। वे सूलिया में साेनू के घर पहुंचे जहां उसके पिता ने कहा कि लड़का शाैचालय जाने की कहकर घर से निकला, जाे नहीं लाैटा है। वह पेट्राेल पंप पर काम करता है इसलिए वहां भी जा सकता है।

मंसा(फाइल)

दाेनाें के पिता ने रिपाेर्ट देकर की जांच की मांग

लड़के के पिता श्यामलाल ने पुलिस काे दी रिपाेर्ट में कहा कि बुधवार रात साढ़े 8-नाै बजे बेटा साेनू घर से उसकी मां से शाैचालय जाने की कहकर घर से निकला, जाे नहीं लाैटा। वह बुधवार सुबह एक लड़की के साथ फंदे पर लटका मिला। पास में खून मिलने से घटना की जांच कराई जाए। वहीं लड़की के पिता साेहन ने रिपाेर्ट में बताया कि मंशा की माैत पर संदेह है।

घर में मेहमानाें काे छाेड़कर निकला था साेनू ... साेनू की सगाई गुलाबपुरा हाे रखी थी। घटना स्थल से कुछ दूर खून के धब्बे व झाड़ियाें के बीच दाे बीयर के खाली टीन, केले का गुच्छा व े बालाें में लगाने का क्लिप पड़ा मिला। मामला संदिग्ध लगने पर पुलिस ने दाेनाें शव का मेडिकल बाेर्ड से पाेस्टमार्टम कराया। साेनू मंगलवार रात नाै बजे घर से निकला, जब उसके घर मेहमान थे, इसका कारण उसके काका के बेटे के यहां से लहरिया लेकर जाना था।

सोनू (फाइल)

खबरें और भी हैं...