कायाकल्प टीम ने देखीं अस्पताल की व्यवस्था

Bhilwara News - भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा कायाकल्प याेजना में चयन के लिए निरीक्षण करने अाई टीम ने मंगलवार काे दूसरे दिन भी...

Dec 04, 2019, 12:16 PM IST
Shahpura News - rajasthan news the rejuvenation team saw the arrangement of the hospital
भास्कर संवाददाता | भीलवाड़ा

कायाकल्प याेजना में चयन के लिए निरीक्षण करने अाई टीम ने मंगलवार काे दूसरे दिन भी एमजी अस्पताल में व्यवस्थाएं देखीं। लैब, डीईअाईसी सेंटर अाैर रसाेई देखने पहुंची। निरीक्षण दल के सदस्य डाॅ. एसके शर्मा, डाॅ. इंद्रपालसिंह ने लिक्विड वेस्ट के निस्तारण के बारे में जानकारी ली। किचन में टीम ने खाना वितरण की व्यवस्था देखी। साेमवार काे भी अस्पताल का निरीक्षण किया था। बुधवार काे शाहपुरा अस्पताल का निरीक्षण किया जाएगा।

पीएमअाे डाॅ. अरुण गाैड़ ने बताया कि वार्डाें में नर्सिंगकर्मियाें काे स्पिल मैनेजमैंट के बारे में जानकारी दी है। हर वार्ड में स्पिल मैनेजमैंट के बारे में पाेस्टर लगाए जाएंगे। डाॅ. गाैड़ ने बताया कि राष्ट्रीय बाल स्वास्थ्य कार्यक्रम (अारबीएसके) के तहत सप्ताह में एक दिन गुरुवार काे दंत राेग, ईएनटी अाैर नेत्र राेग विशेषज्ञ डीईअाईसी सेंटर में बैठेंगे।

राजस्थान हैल्थ यूनिवर्सिटी की एक अन्य टीम ने मंगलवार को मेडिकल काॅलेज अौर एमजी अस्पताल का निरीक्षण किया। मेडिकल काॅलेज में एमबीबीएस तृतीय वर्ष शुरू करने की तैयारियां देखीं। फेकल्टी अौर विभागाें के बारे में जानकारी ली।

X
Shahpura News - rajasthan news the rejuvenation team saw the arrangement of the hospital
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना