जीतो लेडीज विंग ने कराई जायका जीतो स्पर्धा, सलाद व शर्बत बनाया

Bhilwara News - भीलवाड़ा | जीतो लेडीज विंग की अाेर से शनिवार काे ‘जायका कुकिंग प्रतियोगिता‘ हुई। इसमें जीतो लेडीज विंग की 12 महिलाओं...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:30 AM IST
Bhilwara News - rajasthan news zeta lady39s wing creates competition salad and sorbet to win
भीलवाड़ा | जीतो लेडीज विंग की अाेर से शनिवार काे ‘जायका कुकिंग प्रतियोगिता‘ हुई। इसमें जीतो लेडीज विंग की 12 महिलाओं ने भाग लिया। एक घंटे में सलाद और समर कूल ड्रिंक बनाया। इस फायर लेस कुकिंग कॉम्पटीशन में न केवल स्वाद, स्वास्थ्य ओर कैलोरी का ध्यान रखा गया बल्कि प्रत्येक प्रतिभागी ने पौष्टिक तत्वों को लेकर अपनी स्पेशल डिशेज तैयार की।

10 मिनट के समय में मसाले सब्जी, फल, बेरीज, सीड्स सब कुछ शामिल थे। इस वक्त में प्रतिभागी को अपनी जरूरत का सामान लेना ही नहीं बल्कि यह भी सोचना था कि वे समर कूल ड्रिंक और सेलेड में क्या बनाना चाहते है। दिमागी कसरत के साथ शुरू हुई दौड़भाग स्वाद के खजाने पर आकर ठहरी। प्रतियोगिता के निर्णायक प्रेम तिवारी, राजू, डाॅ. ललिता चौैहान, मोनिका गर्ग एवं ज्योति काबरा थी। जीतो लेडीज विंग की कमला चैधरी, जयवंती अजमेरा, पुष्पा गोखरू, सरिता शाह, सरिता पाटनी एवं अल्पा जैन उपस्थित थी।

पल्लवी जायका क्वीन फ़र्स्ट रनर अप... स्पर्धा में जायका क्वीन फ़र्स्ट रनर-अप पल्लवी रांका, सैकेंड रनर-अप हिमानी जैन तथा थर्ड रनर-अप का खिताब पलक भड़कतिया को दिया गया। संस्था की चेयरपर्सन डाॅ. संगीता बाबेल ने बताया कि यह एक नेशनल इंवेंट है। इसमें भीलवाड़ा चैप्टर के विजेताओं को सेमीफाइनल और फाईनल में जाने का मौका मिलेगा। कार्यक्रम का संचालन लुभानी बाबेल ने किया। आभार सचिव सुलेखा सिसोदिया ने दिया।

X
Bhilwara News - rajasthan news zeta lady39s wing creates competition salad and sorbet to win
COMMENT