--Advertisement--

कत्लखाने ले जा रहा 46 गोवंश से भरा ट्रक जब्त

Bhilwara News - मांडल-सांगानेर मेगा हाईवे स्थित तस्वारिया खुर्द के पास शनिवार तड़के गोरक्षकों ने कत्लखाने ले जा रहे गोवंश से भरा...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 05:01 AM IST
Shahpura News - seized a truck full of 46 cattle
मांडल-सांगानेर मेगा हाईवे स्थित तस्वारिया खुर्द के पास शनिवार तड़के गोरक्षकों ने कत्लखाने ले जा रहे गोवंश से भरा ट्रक पकड़ा। ड्राइवर व खलासी फरार हैं। पुलिस ने ट्रक जब्त कर शाहपुरा थाने में रखवाया।

शिवसेना के जिला संरक्षक संत रामविश्वास रामस्नेही ने बताया कि शनिवार तड़के 3 बजे सूचना मिलने पर पवन प्रजापत, प्रहलाद साहू, सोनू शर्मा ने टोल प्लाजा से करीब 15 किलोमीटर तक पीछा कर ट्रक तस्वारिया खुर्द के पास रुकवाया। ट्रक रोकते हैं ड्राइवर व खलासी अंधेरे में भाग गए। ट्रक पर लगा तिरपाल हटाकर देखा तो इसमें ठूंस-ठूंसकर गोवंश भरा दिखा। गोवंश के मुंह और पैरों को कस कर रस्सियों से बांधा हुआ था। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ट्रक में 46 गोवंश था। इनमें 9 गो वंश की दम घुटने से मृत्यु हो चुकी थी। पुलिस ने कमालपुरा गोशाला में 37 जीवित गोवंश को भिजवाया। मृत 9 गोवंश का पशु चिकित्सक से पोस्टमार्टम कराने के बाद जंगल में दफन किया गया। शाहपुरा थानाप्रभारी भजनलाल ने बताया कि पुलिस ने ट्रक मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ की है।

शाहपुरा. तस्करी करके ले जाए जा रहे गोवंश को छुड़वाने के बाद जब्त ट्रक के पास ग्रामीण।

शाहपुरा (भीलवाड़ा). तस्करी करके ले जाया जा रहा गोवंश।

Shahpura News - seized a truck full of 46 cattle
X
Shahpura News - seized a truck full of 46 cattle
Shahpura News - seized a truck full of 46 cattle
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..