--Advertisement--

सांगाणा प्रकरण के आरोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तारी की मांग

जालोर. कलेक्टर को ज्ञापन देते हिंदू संगठनों के लोग। गिरफ्तारी नहीं होने पर मंत्रियों को दौर पर काले झंडे दिखाने...

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 02:05 AM IST
सांगाणा प्रकरण के आरोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तारी की मांग
जालोर. कलेक्टर को ज्ञापन देते हिंदू संगठनों के लोग।

गिरफ्तारी नहीं होने पर मंत्रियों को दौर पर काले झंडे दिखाने की चेतावनी

भास्कर न्यूज | जालोर

हिंदू समाज संघर्ष समिति जालोर के सदस्यों ने सांगाणा प्रकरण के आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही करवाने की मांग को लेकर कलेक्टर बीएल कोठारी को ज्ञापन दिया। उन्होंने ज्ञापन में बताया कि सांगाणा प्रकरण में साम्प्रदायिक सद्भाव को ईरादतन बिगाड़कर जालोर जिले में शांति एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण को बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफकठोर कार्यवाही नहीं होने से जिलेभर के हिन्दू समाज में भारी रोष है। भारतीय नववर्ष की रैली में तनाव भड़काने के उद्देश्य से आम रास्ते पर वाहन खड़े करने के साथ लोग भी बैठ गए। पैंतिस नामजद आरोपियों में से औपचारिकता के तौर पर केवल चार लोगों को गिरफ्तार कर मामले की लीपापोती की जा रही है।

उन्होंने 24 घंटों में नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई नहीं करने पर राज्य मंत्रियों के आगामी दौरों में काले झंडे दिखाने की चेतावनी दी। साथ ही चरणबद्ध आंदोलन की घोषणा की जायेगी, जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। इस मौके अधिवक्ता मधुसूदन व्यास, शक्तिसिंह, सुमेरसिंह, अधिवक्ता सुरेश सोलंकी, ठाकराराम, मयंक देवड़ा, लाखाराम, मनीष, मनीष वैष्णव, खीमसिंह, आशीष, विकास, जोगाराम, ताराराम, अशोकसिंह सहित कई लोग मौजूद थे।

सांगाणा प्रकरण में कार्रवाई की मांग को लेकर मंत्री को सौंपा ज्ञापन

भीनमाल| हिन्दू नव वर्ष पर सांगाणा में आयोजित रैली को रोककर कुछ पत्थरबाजी के मामले में कानूनी कार्रवाई को लेकर मंगलवार को श्री राम सेना ने ऊर्जामंत्री पुष्पेन्द्रसिंह राणावत को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि इस मामले में 35 आरोपियों को नामजद किया गया, लेकिन पुलिस ने सिर्फ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस अवसर पर शैतानसिंह भाटी, ईश्वरसिंह दूदवा, पंकज कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

X
सांगाणा प्रकरण के आरोपियों की 24 घंटे में गिरफ्तारी की मांग
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..