--Advertisement--

3 दिन तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी

Bhinmal News - बागोड़ा | बाड़मेर से भीनमाल लाइन 400 केवी लाइन पर कार्य होने के कारण 132 केवी जीएएस बागोड़ा से आऊटगोईग राऊता पीडर का शट...

Dainik Bhaskar

Mar 27, 2018, 03:35 AM IST
3 दिन तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी
बागोड़ा | बाड़मेर से भीनमाल लाइन 400 केवी लाइन पर कार्य होने के कारण 132 केवी जीएएस बागोड़ा से आऊटगोईग राऊता पीडर का शट डाऊन होने के कारण इससे जुड़े क्षेत्रों में तीन दिन बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। जेईएन गीगाराम चौधरी ने बताया कि इस दौरान 27 से 29 मार्च तक दोपहर 12 बजे से शाम 6.30 बजे तक राऊता, मोरसीम, पीपली नाडी व जीएएस पर बिजली आपूर्ति बाधित रहेगी।

मुख्यमंत्री सहायता कोष से 60 हजार की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत

जालोर |
कलेक्टर बीएल कोठारी ने सड़क दुर्घटना में मृत्यु व घायल होने पर दो व्यक्तियों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से 60 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की है। कलेक्टर कोठारी ने बताया कि आहोर तहसील क्षेत्र के वलदरा निवासी भंवरलाल पुत्रा भगाराम मेघवाल की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी तथा सायला तहसील के रेवतडा निवासी रमेश कुमार पुत्र अचलाराम मेघवाल सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि संबंधित उपखण्ड अधिकारियों व तहसीलदारों की अनुशंषा पर मुख्यमंत्री सहायता कोष से मृतक भंवरलाल की प|ी रमकूदेवी को 50 हजार रुपए तथा घायल रमेश कुमार को 10 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई है।

X
3 दिन तक विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..