भीनमाल

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Bhinmal News
  • नगरपालिका ने 3 साल से जलदाय विभाग के नहीं जमा करवाए बकाया 8 लाख 53 हजार रुपए, 21 सार्वजनिक नलों का कनेक्शन काटने की चेतावनी
--Advertisement--

नगरपालिका ने 3 साल से जलदाय विभाग के नहीं जमा करवाए बकाया 8 लाख 53 हजार रुपए, 21 सार्वजनिक नलों का कनेक्शन काटने की चेतावनी

शहर में स्थित 21 सार्वजनिक जगहों पर लगे नल कनेक्शन शीघ्र ही कट सकते है क्योंकि नगरपालिका ने पिछले तीन सालों से इन 21...

Dainik Bhaskar

Apr 03, 2018, 03:45 AM IST
शहर में स्थित 21 सार्वजनिक जगहों पर लगे नल कनेक्शन शीघ्र ही कट सकते है क्योंकि नगरपालिका ने पिछले तीन सालों से इन 21 नल कनेक्शनों के बिल का भुगतान जलदाय विभाग को किया ही नहीं है। ऐसे में तीन सालों में 8 लाख 53 हजार 218 रूपए नगरपालिका में बकाया चल रहे हैं। इसको लेकर हाल ही में जलदाय विभाग ने 21 मार्च को नगरपालिका को पत्र लिखकर भुगतान नहीं करने की स्थिति में कनेक्शन काटने के बारे में अवगत करवाया है। अगर नगरपालिका शीघ्र ही इन बिलों का भुगतान नहीं करती तो 21 सार्वजनिक जगहों पर लगे नल गर्मी के मौसम में पेयजल संकट उत्पन्न कर सकते हैं।

गरीब बस्तियां होगी प्रभावित :शहर की कई गरीब बस्तियों के लोग नल कनेक्शन नहीं ले पाते हैं। ऐसे में पीने के पानी के लिए वे इन सार्वजनिक नलो पर ही निर्भर रहते है। अगर उपरोक्त कनेक्शन विच्छेद कर दिए जाते हैं तो इन गरीब बस्तियों में रहने वाले लोगों के सामने गर्मी के मौसम में भीषण पेयजल संकट उत्पन्न हो सकता है।

नगरपालिका मार्च 2015 से नहीं कर रही पानी के बिलों का भुगतान, लोगों को झेलना पड़ सकता है पेयजल संकट

इन जगहों पर कट सकते है कनेक्शन

सार्वजनिक जगहों पर लगे कनेक्शनों में भीलों का वास, नटों की बस्ती, हरिजन बस्ती, सादुला बेरा, पूनासा रोड तालाब, लाल बहादुर शास्त्री नगर बगीचा, सुलभ शौचालय, सांई बाबा मंदिर, हनुमान मंदिर, माघ चौराहा, गांधी चौराहा, महावीर चौराहा, नेहरू बालोद्यान, तालाब चौकी, नगरपालिका बालोद्यान सहित विभिन्न जगहों पर स्थित प्याऊ के कनेक्शन विच्छेद हो सकते हैं।

कई बार लगाए चक्कर



X
Click to listen..